scriptभाजपा-शिवसेना फिर साथ आई तो विपक्षी पार्टियों का सूपड़ा साफ हो जाएगा: राजस्व मंत्री | Minister Chandrakant Patil's statement for bjp-shivsena alliance | Patrika News

भाजपा-शिवसेना फिर साथ आई तो विपक्षी पार्टियों का सूपड़ा साफ हो जाएगा: राजस्व मंत्री

locationमुंबईPublished: Oct 26, 2018 01:04:20 pm

Submitted by:

Prateek

बुधवार को समंदर में हुए नौका दुर्घटना को एक हादसा करार देते हुए पाटील ने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है और जल्द ही इसकी रिपोर्ट मिल जाएगी, लेकिन विपक्ष इसे लेकर भी राजनीति कर रहा है…

(मुंबई): राज्य में दिन-प्रतिदिन विपक्षी पार्टियों की ओर से सूखा और किसानों की कर्ज माफी के लिए घिरती जा रही राज्य की फडणवीस सरकार के राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटील ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता में कहा कि अगर राज्य में इस बार फिर से शिवसेना और भाजपा साथ आती है तो विपक्ष का सूपड़ा साफ हो जाएगा।


पाटील ने कहा कि भाजपा अंतिम समय तक शिवसेना को युति के लिए अपील करती रहेगी। आंकड़े बयां करते हैं कि अगर शिवसेना-भाजपा ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ लड़ा तो विपक्षी दल कांग्रेस और राकांपा कहीं भी नहीं टिक पाएंगे। विदित हो कि पिछले लोकसभा चुनाव में शिवसेना-भाजपा ने 42 सीटें, जबकि विधानसभा चुनाव में 183 सीटें जीती थीं। एक कप चाय पर हुई चर्चा में बाकी बची 6 सीटों का बंटवारा हो जाएगा।

 

हर मंत्री पांच तहसीलों का लेगा जायजा…

वहीं पाटील ने आगे कहा कि सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को राज्य की 180 तहसीलों में सूखे की स्थिति की घोषणा की थी। सूखाग्रस्त तहसीलों के लिए विभिन्न तरह की आठ सहूलियते दी गई हैं। मुख्यमंत्री ने हर मंत्री को पांच तहसीलों में जाकर प्रत्यक्ष रूप से जायजा लेने के निर्देश दिए हैं। सूखे की स्थिति को लेकर सरकार की सक्रियता से विपक्ष सकते में आ गया है और बेवजह आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा है। इसके अलावा बुधवार को समंदर में हुए नौका दुर्घटना को एक हादसा करार देते हुए पाटील ने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है और जल्द ही इसकी रिपोर्ट मिल जाएगी, लेकिन विपक्ष इसे लेकर भी राजनीति कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो