scriptमहाराष्ट्र – तमिलनाडु में गैंगरेप और हत्या करने वाला शातिर अपराधी पांच साल बाद गिरफ्तार | maharashtra tamilnadu gain grape aqused arrest 5 year later | Patrika News

महाराष्ट्र – तमिलनाडु में गैंगरेप और हत्या करने वाला शातिर अपराधी पांच साल बाद गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Oct 11, 2019 02:29:18 am

Submitted by:

Nagmani Pandey

महाराष्ट्र – तमिलनाडु में गैंगरेप और हत्या करने वाला शातिर अपराधी पांच साल बाद गिरफ्तार डकैती और हत्या के चार मामलों में था वांछितगोरेगांव में गैंगरेप और हत्या कर था फरार कांदिवली के अशोक नगर में पहचान छुपा कर रहा था अरुमुगम
 

महाराष्ट्र - तमिलनाडु में गैंगरेप और हत्या करने वाला शातिर अपराधी पांच साल बाद गिरफ्तार

महाराष्ट्र – तमिलनाडु में गैंगरेप और हत्या करने वाला शातिर अपराधी पांच साल बाद गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुंबई. गोरेगांव में घर में घुस कर महिला के साथ गैंगरेप कर उसके पति पर जानलेवा हमला करने और मीरा रोड में कार ड्राइवर की हत्या के आरोप में 2014 से फरार आरोपी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ डकैती के चार, हत्या के चार, गैंगरेप का एक, हफ्ता वसूली, अपहरण सहित 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं।
पांच साल से फरार आरोपी को क्राइम ब्रांच यूनिट-12 ने अरुमुगम राजा ज्योतिमणि देवेंद्र उर्फ कुंदुमनी राजा उर्फ पेटा राजा (33) को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच यूनिट 11 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक सागर शिवलकर को सूचना मिली थी कि गैंगरेप, हत्या के प्रयास एवं लूट के मामले में वांटेड आरोपी अरुमुगम कांदिवली के अशोक नगर में अपनी पहचान छुपा कर रह रहा है।
पुलिस के जाल में फंसा
सूचना के आधार पर पुलिस उपायुक्त अकबर पठान, सहायक पुलिस आयुक्त संगीता पाटील के मार्गदर्शन में प्रभारी पुलिस निरीक्षक सागर शिवलकर, पुलिस निरीक्षक सचिन गवस, अतुल डहाके, सहायक पुलिस निरीक्षक विक्रम सिंह कदम, अतुल आव्हाण एवं उप निरीक्षक हरेश पोल की टीम ने ट्रैप लगाकर अरुमुगम को गिरफ्तार किया।
26 अप्रैल, 2014 की घटना
पुलिस पूछताछ में पता चला कि 26 अप्रैल, 2014 की रात आरोपी अरुमुगम चार साथियों के साथ गोरेगांव के एक घर में घुसा था। आरोपियों ने महिला के पति पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद महिला के साथ गैंगरेप किया। साथ ही घर में लूटपाट कर फरार हो गए।
आरे पुलिस कर रही थी जांच
आरे पुलिस ने गैंगरेप, हत्या के प्रयास सहित लूट का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। लेकिन, घटना के बाद अरुमुगम तमिलनाडु फरार हो गया था। इतना ही नहीं अरुमुगम ने मीरा रोड में कार चालक की हत्या कर उसकी कार भी ले ली थी। काशी मीरा पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया था।
मार्च में आया मुंबई
पिछले पांच साल से अरुमुगम फरार था और अपनी पहचान बदल कर तमिलनाडु में रह रहा था । इसी वर्ष मार्च में तमिलनाडु में एक हत्या की घटना को अंजाम देकर वापस मुंबई आ गया था। तब से वह पहचान बदल कर यहां ही रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो