scriptShirdi News : डॉ. प्रकाश को हेड़ा रत्न तो सहषकरण को हेड़ा गौरव से नवाजा | Heda Maheswari society organised conference in Shridi | Patrika News
मुंबई

Shirdi News : डॉ. प्रकाश को हेड़ा रत्न तो सहषकरण को हेड़ा गौरव से नवाजा

हेड़ा (माहेश्वरी) सगंठन का महासम्मेलन शिरडी में आयोजित
संगठन की नई टीम का चुनाव हुआ
वर्ष्ज्ञ 2022 का अगला महासम्मेलन गुजरात में

 
 

मुंबईJan 06, 2020 / 08:09 pm

Rajesh Kumar Kasera

डॉ. प्रकाश को हेड़ा रत्न तो सहषकरण को हेड़ा गौरव से नवाजा

डॉ. प्रकाश को हेड़ा रत्न तो सहषकरण को हेड़ा गौरव से नवाजा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शिरडी. अखिल भारतीय हेड़ा (माहेश्वरी) सगंठन का दो दिवसीय द्वितीय महासम्मेलन साई नगरी शिरडी के पालकी परिसर में आयोजित हुआ। इसमें देश-विदेश में बसे परिवारों समेत राजस्थान के ब्यावर, भीलवाड़ा, जोधपुर, धमाणा, केकड़ी से 250 से अधिक परिवार शामिल हुए। इस दौरान संगठन की नई टीम का चुनाव हुआ और वर्ष 2022 के अगला महासम्मेलन गुजरात में आयोजित करने पर मुहर लगाई गई। सगंठन अध्यक्ष उद्योगपति भागीरथ हेड़ा ने बताया कि गुजरात में नडियाड के रहने वाले प्रहलाद हेड़ा को नया अध्यक्ष चुना गया।
गेटवे ऑफ इंडिया पर बुलंद हुआ विरोध का स्वर, बॉलिवुड सेलिब्रेटी-विद्यार्थियों का हुजूम उमड़ा

वहीं महासचिव डॉ. जीएल हेड़ा (दिल्ली), कोषाध्यक्ष तुलसीराम हेड़ा (सूरत) और संगठन मंत्री केदार हेड़ा (इंदौर) को चुना गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रामकुमार भूतड़ा थे। उन्होंने कहा कि धर्म, कर्म, राष्ट्रहित में माहेश्वरी बंधु सबसे आगे रहता है। उन्होंने हेड़ा संगठन से भी प्रेरक कार्य करने का आह्वान किया। महासचिव डॉ. जीएल हेड़ा ने बताया कि केन्या सरकार के सलाहकार आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. प्रकाश हेड़ा को सगंठन के सर्वोच्च सम्मान हेड़ा रत्न और किशनगढ़ (राजस्थान) के समाजसेवी सहषकरण हेड़ा को हेड़ा गौरव से सम्मानित किया गया।
OMG : महाराष्ट्र की महिला मंत्री बोलीं, अभी तो नए मंत्री हैं, जेबें गरम होना बाकी हैं

इस दौरान समाज की परिचय पुस्तिका के प्रारूप का विमोचन भी किया गया। आयोजन में वाशिम के नगर अध्यक्ष अशोक हेड़ा, गोपाल हेड़ा, महिला अध्यक्ष जमुना हेड़ा (कोलकाता) भी शामिल हुए।

Hindi News/ Mumbai / Shirdi News : डॉ. प्रकाश को हेड़ा रत्न तो सहषकरण को हेड़ा गौरव से नवाजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो