script‘कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट बर्बाद न करें’, पहले फेज की वोटिंग के बीच संजय निरुपम का बड़ा बयान | Sanjay Nirupam says don't waste your vote by voting for Congress | Patrika News
मुंबई

‘कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट बर्बाद न करें’, पहले फेज की वोटिंग के बीच संजय निरुपम का बड़ा बयान

Sanjay Nirupam on Congress : कांग्रेस ने अनुशासनहीनता के आरोप में संजय निरुपम को पार्टी से निकाल दिया है।

मुंबईApr 19, 2024 / 09:58 pm

Dinesh Dubey

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव के पहले चरण में महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र की पांच सीटों पर शुक्रवार रात 7 बजे तक 55.29 फीसदी मतदान हुआ। इस बीच, कांग्रेस से निष्कासित नेता संजय निरुपम ने पार्टी आलाकमान की तीखी आलोचना की है। पूर्व सांसद ने दावा किया है कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है कि वोट को व्यर्थ करना।
मुंबई में कांग्रेस के जाने-माने चेहरे संजय निरुपम को पार्टी से छह वर्षों के लिए निष्कासित किया गया है। पूर्व कांग्रेस नेता ने शुक्रवार को कहा, ”मैं मतदाताओं से आग्रह करना चाहूंगा कि वे अपना वोट बीजेपी और उसके सहयोगियों को दें और कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट बर्बाद न करें। कांग्रेस पार्टी मुंबई की हेरिटेज बिल्डिंग की तरह है, जो अब रहने लायक नहीं है। हालांकि कांग्रेस के कुछ पुराने और थके हुए नेता उस बिल्डिंग (कांग्रेस) को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वे देश की स्थिति नहीं बदल सकते है…”
एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के नेता डॉ. राजू वाघमारे ने आज कहा, ”मुंबई और महाराष्ट्र के कई शीर्ष नेता हमारे संपर्क में हैं और जल्द ही वे कांग्रेस छोड़कर महायुति में शामिल होंगे और उनमें से कई शिवसेना का दामन थामेंगे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता, मुंबई के नगरसेवक… हमारे संपर्क में हैं। उद्धव ठाकरे गुट के कई नेता भी हमारे संपर्क में हैं, कई लोग हमारे साथ आना चाहते हैं।”

बीजेपी जॉइन करेंगे संजय निरुपम?

कांग्रेस पार्टी से निकाले जाने के बाद संजय निरुपम ने कहा था, ”मैं किस पार्टी में शामिल होऊंगा, यह मैं आने वाले दिनों में बताऊंगा.. भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अभी भी चरम पर है और लगातार बढ़ रही है… मोदी सरकार से निपटने का कांग्रेस के पास कोई प्लान नहीं है…”

Home / Mumbai / ‘कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट बर्बाद न करें’, पहले फेज की वोटिंग के बीच संजय निरुपम का बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो