कंटेनर से टकराई 40 डॉक्टरों से भरी बस,ड्राइवर ने गंवाई जान,30 डॉक्टर हुए जख्मी

By: Prateek Saini

Published On:
Sep, 01 2018 03:03 PM IST

  • सब कुछ सामान्य चल रहा था तभी ...

(मुंबई): प्रदेश में दिन ब दिन हादसों की संख्या बढती जा रही है। इन हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे है तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते है जिससे उनका जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो जाता है। ऐसा हि एक भयावह हादसा आज अहमदनगर-औरंगाबाद हाईवे पर हुआ जिसमे 40 चिकित्सकों की जान पर बन आई। इस हादसे में बस के ड्राइवर के मौत होने की खबरें भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 30 डॉक्टर बूरी तरह से जख्मी हो गए जिनमे से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

कांफ्रेंस अटेंड करने जा रहे थे

यह हादसा शनिवार तडके हुआ। मिली जानकारी के अनुसार मुंबई टाटा हॉस्पिटल और अन्य दूसरे अस्पतालों से कुल 40 डॉक्टरों की एक टीम संभाजी नगर में कैंसर से संबंधित एक कांफ्रेंस अटेंड करने जा रहे थे। यह सभी एक वॉल्वो बस में सवार थे। सभी कांफ्रेंस का हिस्सा बनने जा रहे थे पर किसे पता था कि एक भयावह हादसा उनका इंतजार कर रहा है।

 

सब कुछ सामान्य चल रहा था तभी ...

सब कुछ सामान्य चल रहा था। जैसे ही बस अहमदनगर-औरंगाबाद हाईवे पर केडगांव के पास पहुंची तो बस की एक कंटेनर के साथ भिडंत हो गई। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद चारो तरफ चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला।


ड्राइवर की मौत,तीन की हालत गंभीर

इस हादसे में 30 चिकित्सक घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकि अस्पताल में पहुंचाया गया। घायल हुए डॉक्टरों में एक महिला डॉक्टर भी है और पुष्कर इंग्ले, अनिल टिबड़ेवाल व जोनी कार्टन की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई।

Published On:
Sep, 01 2018 03:03 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।