scriptबड़े मियां छोटे मियां रिव्यू: एक्शन, ह्यूमर और ड्रामे का जबरदस्त मेल है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर यह फिल्म | bade miyan chote miyan review Akshay kumar tiger Shroff Manushi alaya | Patrika News
मूवी रिव्यू

बड़े मियां छोटे मियां रिव्यू: एक्शन, ह्यूमर और ड्रामे का जबरदस्त मेल है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर यह फिल्म

फिल्म: बड़े मियां छोटे मियां
डायरेक्टर: अली अब्बास ज़फ़र
कास्ट: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा, रोनित बोस रॉय
ड्यूरेशन: 158 मिनट
रेटिंग – 3.5 स्टार

Apr 11, 2024 / 09:59 am

Janardan Pandey

bade_miyan_chote_miyan

Bade Miyan Chote Miyan

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और यंग एंड टैलेंटेड एक्टर टाइगर श्रॉफ की जबर्दस्त जोड़ी बड़े परदे पर धमाल मचाने के लिए आ गई है। “बड़े मियां छोटे मियां” एक धमाकेदार जॉयराइड है। इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है, जिसमें एक्शन के साथ ह्यूमर का भी तड़का लगाया है। तो चलिए आपको बताते हैं, क्या है इस मच अवेटेड फिल्म का रिव्यू।

फिल्म की कहानी दो टॉप के मिलिट्री ऑफिसर फ्रेडी (अक्षय कुमार) और रॉकी (टाइगर श्रॉफ) की है। दोनों किसी भी मुश्किल को साथ में पार कर दुश्मनों के छक्के छुड़ा देते हैं। ऐसे में उनका मेन टारगेट दुनिया का सबसे खतरनाक मास्टरमाइंड है, जो बेहद खूंखार होने के साथ तेज दिमाग वाला भी है। इस फिल्म का मुख्य खलनायक डॉ. कबीर (पृथ्वीराज सुकुमारन) है। यह जितना खतरनाक है उतना ही शातिर और खतरनाक भी है। इस किरदार में वह सारे एलिमेंट्स हैं जो एक विलेन में होना चाहिए।

फिल्म में होने वाला एक्शन ही नहीं बल्कि, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की दमदार जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री भी दर्शकों को लुभाने वाली है। फिल्म में दर्शक उनके एक्शन के साथ उनकी मस्ती, दोस्ती, उनका ब्रोमांस को झलक पाने वाले हैं।

फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स के अलावा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और रोहित बॉस हैं। इन सभी ने अपने – अपने किरदारों के साथ न्याय किया है और फिल्म में कॉमेडी और ह्यूमर का जबरदस्त तड़का लगाया है। इस तरह से फिल्म एक्शन, ड्रामा, और कॉमेडी का परफेक्ट मिक्सचर बनकर सामने आई है।

एक्टिंग की बात करें तो, फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने अपनी अलग छाप छोड़ी है। उन्होंने एक्टिंग , एक्शन और डांस के साथ अपनी कमाल की कॉमेडी टाइम से भी सभी के दिलों को जीता है। फिल्म में अक्षय कुमार ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है। पृथ्वीराज सुकुमारन की बात करें तो, उनका किरदार बेहद आकर्षक है और एक विलेन के रूप में वह सभी को खुद से नफरत करने को मजबूर कर रहे हैं। मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और रोहित बॉस की एक्टिंग भी फिल्म में जबरदस्त है।

बड़े मियां छोटे मियां एक्शन-थ्रिलर होने के साथ कॉमेडी से भरपूर फिल्म है , जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसे अली अब्बास जफर, जैकी भगनानी , वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्सके बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है।

Home / Entertainment / Movie Review / बड़े मियां छोटे मियां रिव्यू: एक्शन, ह्यूमर और ड्रामे का जबरदस्त मेल है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर यह फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो