scriptकांग्रेस के उम्मीदवार पहुंचे इन माता रानी के शरण में, लोकसभा में जीत के लिए मांग रहे मन्नत | morena-sheopur loksabha seat congress candidate ramnivas rawat | Patrika News
मोरेना

कांग्रेस के उम्मीदवार पहुंचे इन माता रानी के शरण में, लोकसभा में जीत के लिए मांग रहे मन्नत

कांग्रेस के उम्मीदवार पहुंचे इन माता रानी के शरण में, लोकसभा में जीत के लिए मांग रहे मन्नत

मोरेनाApr 11, 2019 / 01:32 pm

Gaurav Sen

morena-sheopur loksabha seat congress candidate ramnivas rawat

कांग्रेस के उम्मीदवार पहुंचे इन माता रानी के शरण में, लोकसभा में जीत के लिए मांग रहे मन्नत

मुरैना। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव पास आता जा रहा है सियासी पार्टीयों में चिंता बढ़ती जा रही है। राजनीतिक जोड़-तोड़ जारी है। लोकसभा चुनाव के पहले चैंत्र नवरात्र को होने से नेताओं ने मातारानी की शरण में जाना शुरु कर दिया है। मां के आशीर्वाद से सभी चुनाव जीतने की कोशिश में हैं। अभी हाल ही में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मां पीताम्बरा के दर्शन के लिए पहुंचे थे। उनके अलावा म.प्र के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी पीताम्बरा पीठ पर माथा टेका थी। नेताओं का मंदिर कनेक्शन हमेशा ही चर्चा में रहता है। इसी बीच श्योपुर-मुरैना लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदर बनाए गए रामनिवास रावत भी मुरैना जिले की प्रसिद्ध देवी मां बसैया के मंदिर पहुंचे और पूजा की।

लोकसभा चुनाव मुरैना से लडऩे का मन बना चुके केंद्रीय मंत्री तोमर के बाद कांग्रेस उम्मीदवार रामनिवास रावत का भी देवी दरबार में प्रार्थना का फोटो वायरल हुए हैं। वे अंचल के सिद्ध देवी मंदिर माता बसैया मंदिर में दिमनी विधायक गिर्राज डंडोतिया के साथ पहुंचे और महंत के सानिध्य में विधिवत पूजा-अर्चना की। हालांंकि वे सोमवार को सुबह के वक्त मंदिर पर पहुंचे और पूजा की। प्रत्याशी घोषित होने के बाद सात अप्रैल को रामनिवास रावत ने जिला मुख्यालय पर मुरैना में डीसीसी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की थी। इसके दूसरे ही दिन से वे दिमनी और अंबाह विधानसभा क्षेत्र में दौरे पर निकले।

इसी दिन वे दिमनी क्षेत्र के माता बसैया मंदिर पहुंचे और यहां विराजमान मां काली की विधि-विधान से महंत के सानिध्य में पूजा-अर्चना की और प्रसाद लिया। दिमनी विधायक गिर्राज डंडोतिया के साथ मंदिर पहुंचे रावत ने देवी से अपनी जीत के लिए मन्नत मांगी। दो दिन क्षेत्र में सक्रिय रहने के बाद आज वे दिल्ली हैं और देर रात तक लौटकर आएंगे। 12 अप्रैल को दोपहर दो बजे से अग्रवाल समाज की धर्मशाला में ब्लॉक कांग्रेस कमेेटी कैलारस के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियां करेंगे। इस बैठक में उम्मीदवार रावत के अलावा जौरा विधायक बनवारीलाल शर्मा, सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाहा, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश मावई एवं जिला कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला के ब्लॉक के सभी पदाधिकारियों को इसमें उपस्थित रहने को कहा है।

Home / Morena / कांग्रेस के उम्मीदवार पहुंचे इन माता रानी के शरण में, लोकसभा में जीत के लिए मांग रहे मन्नत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो