scriptगृह प्रवेश कार्यक्रम में बड़ा हादसा, दो लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल | Major accident in housewarming ceremony, two people died, 5 seriously injured | Patrika News
मोरेना

गृह प्रवेश कार्यक्रम में बड़ा हादसा, दो लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल

गृह प्रवेश कार्यक्रम के दौरान तेज हवा से हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरा, मच गई चीख पुकार..

मोरेनाApr 25, 2024 / 06:38 pm

Shailendra Sharma

accident
मध्यप्रदेश के मुरैना से बड़ी खबर सामने आई है यहां एक गृह प्रवेश के दौरान बड़ा हादसा हुआ है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त गृह प्रवेश का कार्यक्रम चल रहा था उसी दौरान हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया और लोग उसकी चपेट में आ गए जिससे ये दर्दनाक हादसा हो गया।

तेज हवा में टूटा तार


जानकारी के मुताबिक घटना स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के संगम पैलेस के पास कासीपुरा की है। यहां गृह प्रवेश का कार्यक्रम चल रहा था जिसमें बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। कार्यक्रम चल ही रहा था कि तभी तेज हवा चली और कार्यक्रम स्थल के ऊपर से निकला हाईटेंशन लाइन का तार हवा से टूटकर गिर गया। तार में करंट दौड़ रहा था और जैसे ही तार टूटकर गिरा नीचे मौजूद 7 लोग उसकी चपेट में आ गए। करंट लगने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

कार्यक्रम स्थल पर मची चीख पुकार


जैसे ही हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर लोगों के ऊपर गिरा तो कार्यक्रम स्थल पर चीख पुकार मच गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां भागने लगे। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद गृह प्रवेश की खुशियां मातम में बदल गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो