scriptछात्रा को फ्लैट ले गया टीचर, नशा देकर बनाया हवस का शिकार | girl raped and impregnated by school teacher | Patrika News

छात्रा को फ्लैट ले गया टीचर, नशा देकर बनाया हवस का शिकार

locationमोरेनाPublished: Oct 17, 2019 05:50:35 pm

Submitted by:

monu sahu

छात्रा को धमकी दी- मुंह खोला तो कॅरियर बर्बाद कर दूंगा, कनाडा जाने की तैयारी में था, पुलिस ने दबोचा आरोपी

girl raped and impregnated by school teacher

छात्रा को फ्लैट ले गया टीचर, नशा देकर बनाया हवस का शिकार

मुरैना। शिवपुरी लिंक रोड पर प्राइवेट स्कूल में पढऩे वाली छात्रा से उसके स्पोट्र्स टीचर ने दुष्कर्म कर दिया। 10 दिन तक छात्रा डर से चुप रही। उसकी हालत देखकर मां को शक हुआ। बेटी से पूछा तो उसने टीचर का वहशीपन बताया। नाबालिग को स्पोट्र्स टीचर खेल के टिप्स देने का झांसा देकर अपने फ्लैट पर ले गया था। मंगलवार रात को पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी बैडमिंटन में नेशनल खेल चुका है। अब कनाडा जा रहा था।पुलिस ने बताया 13 साल की छात्रा कंपू की रहने वाली है। पिता का निधन हो चुका है। मां ने उसे स्कूल में पढ़ाई के साथ खेल में भी एडमिशन दिलाया।
स्कूल में हिमांशु पटेल निवासी कानपुर स्पोट्र्स टीचर था, करीब एक साल से छात्रा उसकी कोचिंग में जा रही थी। बेटी को मां छोडऩे और लेने जाती थी। 5 अक्टूबर को छात्रा की मां काम से शहर के बाहर गई थीं। इसलिए उसे अकेला कोचिंग जाना पड़ा। हिंमाशु को पता चला कि छात्रा अकेली आई है तो उसने कुछ और टिप्स देने के बहाने उसे घर चलने को कहा वहां और जानकारियां देगा। टीचर पर भरोसा था तो शाम करीब पौने चार बजे गोविंदपुरी विद्या में अपार्टमेंट में उसके फ्लैट पर चली गई। वहां कुछ देर इधर-उधर की बातें की फिर सिगरेट सुलगाई।
छात्रा से भी सिगरेट के कश लेने के लिए कहा, वह राजी नहीं हुई तो उस पर दबाव बनाकर सिगरेट पिलाई। जिसे पीकर वह बेहोशी आ गई, तब हिमांशु ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे धमकी दी कि अगर इस बारे में मुंह खोला तो बदनाम और कैरियर चौपट कर देगा। टीचर की वहशी हरकत और धमकी से छात्रा सहम गई। स्पोट्र्स कोचिंग जाने से भी कतराने लगी तो मां को शक हुआ। बेटी को भरोसे में लेकर उससे पूछा तो करीब 10 दिन बाद पीडि़ता ने खुलासा किया।
हिमांशु की करतूत सुनकर पीडि़ता की मां ने परिचतों को बताया फिर मंगलवार को पुलिस से शिकायत की, पीडि़ता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी स्पोट्र्स टीचर को दबोचा। विश्वविद्यालय टीआइ रामनरेश यादव ने बताया आरोपी हिंमाशु को बुधवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। उधर किडीज कॉर्नर स्कूल प्रबंधन का कहना है कि हिमांशु पटेल करीब 15 दिन पहले नौकरी छोडकऱ जा चुके हैं।
पूरी रात सामने बैठाया
पुलिस के मुताबिक आरोपी हिंमाशु समझ गया कि पुलिस उसे जेल भेजेगी तो बार-बार सवाल करता रहा कि उसे कितने साल की सजा हो सकती है। थाने में जो पुलिसकर्मी दिखता उससे माफ करने की गुजारिश करता रहा। आरोपी खुद को नुकसान पहुंचाने वाली हरकत नहीं करे इसलिए पूरी रात निगरानी में दो पुलिसकर्मी तैनात रहे।
फूटकर रोया, बोला- बख्श दो
पुलिस ने बताया कि आरोपी हिमांशु ने पूछताछ में खुलासा किया वह एलएनयूपीइ कॉलेज से पास आऊट है। बैडमिंटन में नेशनल तक खेल चुका है। करीब एक साल से किडीज कार्नर स्कूल में स्पोट्र्स टीचर है। पिता कानपुर में खेती बाड़ी करते हैं। कुछ दिनों बाद कनाडा जाना है पूरी तैयारी कर चुका है। वहां नौकरी का भी इंतजाम हो गया है। आरोपी हिंमाशु ने खुलासा किया पांच अक्टूबर को वह छात्रा को अपनी गाड़ी पर बिठाकर फ्लैट पर लाया था। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसे पता चला कि छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है तो बचने के लिए तमाम पैतरे अपनाए। थाने में पीडि़ता की मां के पैरों में गिर पड़ा। मां, बेटी से लगातार माफी मांगता रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो