scriptBreaking: लोक सभा चुनाव की तीसरे चरण की वोटिंग जारी, बीजेपी, कांग्रेस और बसपा प्रत्याशी नजरबंद | Breaking: Voting for the third phase of Lok Sabha elections 2024 continues, BJP, Congress and BSP candidates under house arrest | Patrika News
मोरेना

Breaking: लोक सभा चुनाव की तीसरे चरण की वोटिंग जारी, बीजेपी, कांग्रेस और बसपा प्रत्याशी नजरबंद

MP Loksabha 2024 News: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 9 सीटों पर मतदान जारी है, इस बीच मुरैना में पुलिस ने कांग्रेस, बीएसपी और बसपा प्रत्याशियों को नजरबंद कर लिया है..यहां जानें वजह

मोरेनाMay 07, 2024 / 04:16 pm

Sanjana Kumar

loksabha election 2024

मुरैना में पुलिस लाइन में नजरबंद बसपा, काग्रेस और बीजेपी प्रत्याशी।

MP Loksabha 2024 News: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 9 सीटों पर मतदान जारी हैं। इस बीच मुरैना से बड़ी खबर आ रही है, यहां कांग्रेस, बीजेपी और बसपा के प्रत्याशियों को नजरबंद किया गया है। पढ़ें पूरी खबर..

कांग्रेस के सत्यपाल सिंह सिकरवार नजरबंद

मुरैना एसपी ने कांग्रेस कैंडिडेट को पुलिस लाइन में नजरबंद किया हैं। दरअसल, मुरैना में हर चुनाव में विवाद की घटना सामने आती है। विवाद की स्थिति को देखते हुए एहतियातन ये फैसला लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बीजेपी उम्मीदवार शिवमंगल सिंह तोमर को भी बुलाया है।
मामले में कांग्रेस उम्मीदवार सत्यपाल सिंह का कहना है कि आज सुबह उठने के बाद घिरौना मंदिर पहुंचा। जहां प्रभु की आराधना की और दर्शन कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने बताया कि प्रशासन ने व्यवस्था बनाई थी कि मुरैना लोकसभा के तीनों प्रत्याशी पुलिस अभिरक्षा में रहने वाले हैं।
सिकरवार ने कहा कि विपक्ष का पूरा भरोसा लोकतंत्र और संविधान पर है। प्रशासन ने जो व्यवस्था की थी, इसीलिए मैं सही समय पर आ गया। सत्ता पक्ष के उम्मीदवार को आना चाहिए था, लेकिन वो अभी तक नहीं आए हैं। क्योंकि सत्ता का अपना रुतबा होता है, घमंड होता है।

सिकरवार ने किया जीत का बड़ा दावा

सत्यपाल सिकरवार ने कहा कि मैंने प्रशासन की कोई शिकायत नहीं की, सभी काम जनता के भरोसे छोड़ दिया है। जो होगा अच्छा होगा। इसके साथ ही कांग्रेस उम्मीदवार सत्यपाल ने दावा किया है कि दो लाख से अधिक वोटों से जीत का दावा भी किया है।

बीजेपी और बसपा उम्मीदवार भी अभिरक्षा में

उधर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के कैंडिडेट रमेश गर्ग को भी अभिरक्षण में लिया गया है। पुलिस लाइन में सत्यपाल सिंह ने रमेश चंद्र गर्ग के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। वहीं बीजेपी उम्मीदवार शिवमंगल सिंह तोमर देरी से पुलिस लाइन पहुंचे।

बसपा प्रत्याशी ने किया था हंगामा

बता दें कि बसपा प्रत्याशी रमेश गर्ग अंबाह के कुम्हारपुर गांव के मतदान केंद्र पर पहुंचे थे। गर्ग ने यहां आरोप लगाया कि हाथी का बटन दबाने पर कमल को वोट जा रहा है। यहां देखें वीडियो…

Hindi News/ Morena / Breaking: लोक सभा चुनाव की तीसरे चरण की वोटिंग जारी, बीजेपी, कांग्रेस और बसपा प्रत्याशी नजरबंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो