scriptमुरादाबाद में पुलिस और सपा प्रत्याशी के बीच झड़प का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला | Video of clash between police and SP candidate in Moradabad goes viral | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में पुलिस और सपा प्रत्याशी के बीच झड़प का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

Moradabad News: मुरादाबाद में पहले चरण के मतदान में लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। मतदान की रफ्तार जहां दोपहर 1 बजे तक धीमी दिखाई दे रही थी तो वहीं 5 बजे के बाद मतदान ने रफ्तार पकड़ी।

मुरादाबादApr 19, 2024 / 09:30 pm

Mohd Danish

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: इस दौरान मतदान स्थलों पर भारी संख्या में मतदाताओं की भीड़ दिखाई दी। थाना गलशहीद इलाके के बनातुल कुरेश गर्ल्स इंटर कॉलेज में बने मतदान केंद्र पर सपा की लोकसभा प्रत्याशी और पुलिस के बीच झड़प हो गई। आरोप है की थाना गलशहीद प्रभारी ने बुजुर्ग मतदाता को धक्का दिया। जिसके बाद काफी देर तक पुलिस और रुचि वीरा के बीच हंगामा होता रहा। काफी देर बाद आला अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बाद मामले को रफा दफा किया गया।
जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी रुचि वीरा और एसएसपी के बीच मतदान स्थल के बाहर गाड़ी खड़ी करने को लेकर तीखी बहस हो गई। सपा प्रत्याशी रुचि वीरा और एसएसपी के बीच हुए इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। काफी देर तक एसपी और समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी रुचि वीरा के बीच तीखी बहस होती रही।
थाना मुगलपुरा इलाके के अंसार इंटर कॉलेज में अभी मतदान स्थल के बाहर का ये मामला है। एसएसपी और रुचि वीरा के बीच हुई बहस में रुचि वीरा ने कहा हम चुनाव न लड़े.. तो वहीं एसएसपी हेमराज मीना ने कहा आप बीच में गाड़ी क्यों खड़ी करें है। इस तीखी बहस के बीच रुचि वीरा ने कहा आप हमें गिरफ्तार कर लीजिए।

Home / Moradabad / मुरादाबाद में पुलिस और सपा प्रत्याशी के बीच झड़प का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो