scriptUP Lok Sabha Election 2024: डॉक्टर एसटी हसन के नर्सिंग होम पर पहुंची पुलिस, सांसद ने कहा- करेंगे शिकायत | Police reached the nursing home of Dr ST Hasan | Patrika News
मुरादाबाद

UP Lok Sabha Election 2024: डॉक्टर एसटी हसन के नर्सिंग होम पर पहुंची पुलिस, सांसद ने कहा- करेंगे शिकायत

Moradabad News: लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के बीच सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन के नर्सिंग होम पर पुलिस पहुंची।

मुरादाबादApr 19, 2024 / 06:47 pm

Mohd Danish

UP Lok Sabha Elections 2024

UP Lok Sabha Elections 2024

UP Lok Sabha Elections 2024: मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एसटी हसन के नर्सिंग होम पर आज यानी शुक्रवार को पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि सांसद डॉक्टर एसटी हसन के नर्सिंग होम पर चुनाव की वेबसाइट खोलकर चुनाव की पर्ची निकाली जा रही है। पुलिस की सूचना पर नोडल मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुंचे।

दरोगा की शिकायत की जाएगी

सपा सांसद डॉ एस सी हसन ने एक सब इंस्पेक्टर पर बिना इजाजत घर मे घुसने और स्टाफ से बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। सपा सांसद ने कहा कि क्या मतदाताओं को चुनाव आयोग की वेबसाइट से उनकी और अपने परिवार की पर्ची निकालना अपराध है? एसटी हसन ने कहा कि एक सांसद का प्रोटोकॉल नहीं मालूम सब इंस्पेक्टर को, बिना इजाजत घर में घुस कर परेशान किया। सांसद एसटी हसन ने कहा कि चुनाव आयोग और पुलिस अधिकारियों से दरोगा की शिकायत की जाएगी।

सांसद एसटी हसन ने क्या कहा?

एसटी हसन मुरादाबाद सीट से सांसद हैं और आज यानी 19 को पहले चरण में इस सीट पर मतदान हो रहा है। इस दौरान मुरादाबाद सीट से मौजूदा सांसद एसटी हसन के नर्सिंग होम पर पुलिस अचानक पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि सांसद के नर्सिंग होम पर चुनाव की वेबसाइट खोलकर चुनाव की पर्ची निकाली जा रही है। तो वहीं इसका जवाब एसटी हसन ने भी दिया। उन्होंने पुलिस पर इल्जाम लगाते हुए पूछा कि क्या क्या मतदाताओं को चुनाव आयोग की वेबसाइट से उनकी और अपने परिवार की पर्ची निकालना अपराध है?

इंस्पेक्टर ने किया एसटी हसन के स्टाफ के साथ गलत बर्ताव?

सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि मेरा यहां मेरा ऑफिस है। दिनभर कम्प्यूटर पर काम होता है। उन्होंने कहा कि मेरे घर की पूरी पर्चियाँ नहीं आईं हैं। उन्होंने कहा कि वही पर्चियाँ मैं यहाँ निकलवा रहा था। उन्होंने कहा कि एक इंस्पेक्टर सोहित सिहवाल नाम का वो डायरेक्ट मेरे कंप्यूटर में घुसा। बिना किसी के इजाज़त से वह इंस्पेक्टर अंदर घुस गया। जब उसको मना किया गया तो वह मेरे स्टाफ के साथ गलत बर्ताव किया। इसके बाद वह इसका वीडियो बनाने लगा। एसटी हसन ने कहा कि जब मेरे स्टाफ ने वीडियो बनानी शुरू करी तब यहां से भागने लगा।

Home / Moradabad / UP Lok Sabha Election 2024: डॉक्टर एसटी हसन के नर्सिंग होम पर पहुंची पुलिस, सांसद ने कहा- करेंगे शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो