script

म्यूजिक सिस्टम बंद करने पर यूपी के इस शहर में शौहर ने दे दिया तीन तलाक

locationमुरादाबादPublished: Sep 15, 2018 04:36:06 pm

Submitted by:

jai prakash

घर में बज रहे म्यूजिक सिस्टम की आवाज तेज होने पर उसने म्यूजिक सिस्टम बन्द कर दिया था जिसको लेकर उसके पति ने उसको तीन तलाक दे दिया।
 

moradabad

म्यूजिक सिस्टम बंद करने पर यूपी के इस शहर में शौहर ने दे दिया तीन तलाक

मुरादाबाद: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने ससुरालियों पर जबरन तीन तलाक देने और हलाला करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। जिसमें शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बड़ी खबर: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की रिहाई के अगले दिन इस जिले में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कर दिया ये ऐलान, पुलिस के फूले हाथ-पांव

दस महीने पहले हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक भोजपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती की शादी दस महीने पहले मूंढापांडे थाना क्षेत्र के भरवाला खास गांव में रहने वाले वसीम के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराली पीड़ित महिला से दहेज में कार लाने की मांग करते रहें और उसके विरोध करने पर उसको जान से मारने की धमकी देने लगे। ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग महिला का आरोप है कि एक रात घर में बज रहे म्यूजिक सिस्टम की आवाज तेज होने पर उसने म्यूजिक सिस्टम बन्द कर दिया था जिसको लेकर उसके पति ने उसको तीन तलाक दे दिया। तलाक देने के बाद महिला को वापस मायके भेजने के बजाय ससुरालियों ने उसको जबरन ससुराल में ही रोके रखा।

DGP के पहुंचने से पहले गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा गाजियाबाद

सास है तांत्रिक
महिला के मुताबिक उसकी सास तांत्रिक है और उसने धमकी भी दी थी की अगर उसने अपने मायके में शिकायत की तो उसके मायके वालों को मार दिया जाएगा। तलाक के बाद ससुरालियों ने पति से दुबारा शादी का झांसा देकर महिला का हलाला उसके ननदोई से करवाया और इस दौरान कई दिन तक ननदोई उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

शिवपाल यादव को लेकर समाजवादी पार्टी के इस नेता ने किया बड़ा ऐलान

रिश्तेदारों ने किया बलात्कार

ननदोई के तलाक देने के बाद महिला के पति ने उससे दुबारा निकाह नहीं किया। महिला के मुताबिक इस दौरान उसके सगे देवर ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और यह प्रताड़ना उसे कई दिनों तक झेलनी पड़ी।

अब र्इ-काॅमर्स कंपनियां भी जीएसटी के दायरे में, इस तारीख से शुरू होने जा रही यह नर्इ व्यवस्था

एसएसपी ने दिए कार्यवाही के आदेश
पीड़ित ने किसी तरह अपने मायके सूचना भेजी जिस पर वह परिजनों के साथ मायके ईद से पहले आ गयी। परिजनों के साथ महिला ने पहले थाने में शिकायत 10 सितम्बर को की थी। लेकिन तब मामला दर्ज नहीं हुआ। जिस पर महिला ने एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ से शुक्रवार को मुलाकर की जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो