scriptशिवपाल बोले हम भी गठबंधन में आना चाहते,लेकिन पहले….. | Shivpal yadav will join mahagathbandhan but he wants fifty percent sea | Patrika News

शिवपाल बोले हम भी गठबंधन में आना चाहते,लेकिन पहले…..

locationमुरादाबादPublished: Nov 15, 2018 10:20:32 am

Submitted by:

jai prakash

कल्कि महोत्सव के शुभारम्भ के मौके पर कई दिग्गज सियासी नेताओं के साथ ही समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और मंत्री शिवपाल सिंह यादव भी पहुंचे।

moradabad

शिवपाल बोले हम भी गठबंधन में आना चाहते,लेकिन पहले…..

सम्भल: जनपद में चल रहे कल्कि महोत्सव के शुभारम्भ के मौके पर कई दिग्गज सियासी नेताओं के साथ ही समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और मंत्री शिवपाल सिंह यादव भी पहुंचे। यहां उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी पर बात करते हुए कहा कि उनकी पार्टी के बिना किसी की भी सरकार नहीं बन सकती। प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी उनकी पार्टी बनेगी। साथ ही ये भी कहा कि परिवार एक है उसमें कहीं कोई मतभेद नहीं है।

लोकसभा चुनाव से पहले रामजन्म भूमि अयोध्या से श्रीलंका तक ऐसे सफर कराएगी भाजपा

ऐसा हो गठबंधन

गठबंधन के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि गठबंधन को लेकर हम आगे नहीं आ रहे हैं जिसे गठबंधन करना है, वह हमसे बात करे। हमें प्रदेश की कुल सीटों का 50 फीसद चाहिए तभी हम गठबंधन का हिस्सा बनेंगे, नहीं तो पार्टी अकेले दम पर चुनाव लडे़गी और प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी।

बड़ी खबर: गुजरात के इस नेता ने यूपी में आकर मोदी और भाजपा को हारने के लिए बताया ये मन्त्र

सबको दिया एक मंच

यही नहीं उन्होंने दावा किया कि असंतुष्ट समाजवादियों को हमने एक मंच दिया है। और इस बार हम प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लडे़ंगे। सिर्फ एक सीट छोड़ेंगे जो नेताजी की होगी। नेताजी की सहमति के बाद ही हमने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठन किया। उनका आशीर्वाद हमारे साथ है। हम जानते हैं कि हमारे बिना किसी की सरकार नहीं बनने वाली है। चुनाव बाद यह तस्वीर भी साफ हो जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो