script

सट्टे का नंबर मांगा, नहीं देने पर काट दिया मासूम का सिर

locationमुरादाबादPublished: Aug 21, 2018 11:10:33 am

Submitted by:

jai prakash

अपहरण कर उसके मामा जोकि हाफिज है उससे फिरौती के रूप में सट्टे का नम्बर मांगा था। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

satta king

सट्टे का नंबर मांगा, नहीं देने पर काट दिया मासूम का सिर

मुरादाबाद: मूंडापाण्डेय थाना क्षेत्र में गुरूवार शाम से लापता कक्षा पांच के छात्र का शव बिना सिर के रविवार को शहर के मुगलपुरा इलाके में रामगंगा नदी के किनारे बरामद हुआ था। सोमवार शाम को जब परिजनों ने कपड़ों के आधार पर छात्र की शिनाख्त की तो कोहराम मच गया। छात्र अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। लेकिन उसका अपहरण कर उसके मामा जोकि हाफिज है उससे फिरौती के रूप में सट्टे का नम्बर मांगा था। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। परिजनों के मुताबिक उसी दिन पुलिस को छात्र के अपहरण की सूचना नामजद की गयी थी। लेकिन पुलिस ने लापरवाही दिखाई जिस कार छात्र को जान से हाथ धोना पड़ा। फ़िलहाल पुलिस अधिकारी अब जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं।

इस राशि के लोग होते रोमांटिक, लेकिन आज आपको इस बात से रहना है थोड़ा सजग

मामा के घर रहकर कर रहा था पढाई

अमरोहा के डीडोली थाना क्षेत्र गांव सहसपुर निवासी इश्त्कार के छह बेटे और दो बेटियां हैं। चौथे नम्बर का जीशान पिछले दो साल से अपने मामा हाफिज मोबिन और यासीन के घर जो मुरादाबाद में मूंडापाण्डेय के गांव चमरौया में रहकर पढाई कर रहा था। वो कक्षा पांच का छात्र था। गुरूवार शाम को वो अचानक गायब हो गया। परिजनों ने रातभर तलाशा लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। शुक्रवार को उसके मामा यासीन के नम्बर पर काल आई जिससें उसके मामा हाफिज मोबिन से सट्टे का नम्बर मांगा गया और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी।

ब्रेकिंगः बच्चे काे गाेली मारकर भाग रहे बदमाशाें काे ग्रामीणाें ने घेरा, एक काे माैत के घाट उतारा बाकी…

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

परिजनों ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी। और चक्कर की मिलक निवासी आमिर और मुर्सलीन को नामजद किया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन छात्र का कोई सुराग नही लगा। जिस नम्बर से सट्टे की सुपारी मांगी गयी थी वो नम्बर चक्कर की मिलक के इमरान का था। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसका मोबाइल गुम हो गया था। जिसकी रिसीविंग भी उसने पुलिस को दिखाई।

बड़ी खबर:भीम आर्मी ने मेरठ में पंचायत कर पीएम मोदी और सीएम योगी से की यह बड़ी मांग, दी ये चेतावनी

 

ऐसे हुई लाश बरामद

इसी बीच शहर के मुगलपुरा थाने में रामगंगा नदी किनारे दोपहर में पुलिस को एक सिरकटी लाश मिलती है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। सोमवार को परिजनों ने कपड़ों के आधार पर उसकी शिनाख्त जीशान के रूप में की। छात्र की इस तरह हुई मौत से परिवार में मातम छा गया। परिजनों के मुताबिक पुलिस ने अगर समय रहते कार्यवाही की होती तो शायद जीशान की जान बचाई जा सकती।

हज औऱ कुर्बानी की पूरी कहानीः हजरत मुहम्मद से नहीं, हजरत इब्राहीम से है कुर्बानी का संबंध

अधिकारी बोले जल्द होगा खुलासा

उधर एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। ह्त्या के पीछे मृतक छात्र के मामा हाफिज की रंजिश भी हो सकती है। तंत्र क्रिया की भी बात सामने नहीं आई है। इसलिए पुलिस हर एंगल तलाश कर रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जायेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो