scriptLok Sabha Election 2019: सट्टा बाजार में इस सीट पर गठबंधन उम्मीदवार को मिल रहा सबसे ज्यादा भाव | Satta bazar rate for candidate lok sabha election 2019 | Patrika News

Lok Sabha Election 2019: सट्टा बाजार में इस सीट पर गठबंधन उम्मीदवार को मिल रहा सबसे ज्यादा भाव

locationमुरादाबादPublished: May 11, 2019 10:21:10 am

Submitted by:

jai prakash

-जीत हार को लेकर कयासबाजी तेज हो गई है।
-इस बार ज्यादा भाव गठबंधन उम्मीदवार दे रहे हैं

979 उम्‍मीदवारों का भाग्‍य ईवीएम में लॉक

979 उम्‍मीदवारों का भाग्‍य ईवीएम में लॉक

मुरादाबाद: लोकसभा चुनाव के पांच चरणों के चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं, अब दो चरणों का चुनाव शेष बचा है। वहीँ अब जीत हार को लेकर कयासबाजी तेज हो गई है। मुरादाबाद लोकसभा की बात करें तो इस सीट पर सट्टा बाजार खूब गर्म है। 2014 के मुकाबले इस बार ज्यादा भाव गठबंधन उम्मीदवार दे रहे हैं। यही नहीं हार जीत की बाजी में गठबंधन पर जीत का दांव खेला जा रहा है। इसके अलावा हर विधानसभा से भी जीत हार की बाजी लग रही है।

VIDEO: कंपाउंडर ने युवती को फोन कर की ऐसी गंदी बात, अस्पताल में जमकर बवाल-मारपीट, पुलिस ने कर दिया लाठी चार्ज
गठबंधन को ज्यादा भाव
मुरादाबाद लोकसभा में चुनाव तीसरे चरण में 23 अप्रैल को हुआ था। जिसके ठीक एक महीने बाद नतीजे आने हैं। इसमें सटोरियों की खूब बल्ले बल्ले हो रही है। जातीय समीकरणों की वजह से गठबंधन उम्मीदवार डॉ एसटी हसन आगे हैं इस बार, जबकि भाजप उम्मीदवार और मौजूदा सांसद सर्वेश सिंह पिछड़ रहे हैं। नाम न छापने की शर्त पर सट्टा लगाने वालों ने बताया कि इस बार सबसे ज्यादा दांव गठबंधन उम्मीदवार पर है। अभी तक करोड़ों का सट्टा लगभग लग भी चुका है। जबकि जैसे ही अंतिम चरण का मतदान समाप्त होगा ये और तेज हो जायेगा। फ़िलहाल सट्टा बाजार में सबसे ज्यादा रेत गठबंधन उम्मीदवार के मिल रहे हैं।

भविष्‍यवाणी: रामपुर में 10-15 हजार वोटों से होगी इस प्रत्‍याशी की जीत!

सर्राफ ने की आत्महत्या
वहीँ आईपीएल में सट्टेबाजी को लेकर गुरूवार को एक सर्राफ ने आत्महत्या भी कर ली थी क्यूंकि उस पर करोड़ों का कर्जा हो गया था। जिसके बाद एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने सट्टेबाजों को पकड़ने के लिए तेजी के निर्देश सभी थानों को दिए थे। उनके मुताबिक जैसे ही पुलिस को कोई सूचना मिलती है, पुलिस छापा मारकर गिरफ्तार भी करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो