scriptशिवपाल यादव ने गठबंधन के लिए रखी यह शर्त और मुला‍यम सिंह को दी यह सीट | Sambhal Kalki Mahotsav Shivpal Yadav Statement | Patrika News

शिवपाल यादव ने गठबंधन के लिए रखी यह शर्त और मुला‍यम सिंह को दी यह सीट

locationमुरादाबादPublished: Nov 15, 2018 12:15:58 pm

Submitted by:

sharad asthana

संभल में आयोजित कल्कि महोत्‍सव में पहुंचे शिवपाल यादव ने गठबंधन को लेकर दिया बयान

Shivpal Yadav

शिवपाल यादव ने गठबंधन के लिए रखी यह शर्त और मुला‍यम सिंह को दी यह सीट

संभल। जनपद में बुधवार को कल्कि महोत्सव का शुभारंभ हे गया। इसमें अखिलेश यादव के चाचा और समाजवादी प्रगतिशील पार्टी के संस्‍थापक शिवपाल सिंह यादव भी पहुंचे। उनके साथ में मंच पर कांग्रेस के दिग्‍गज नेता दिग्‍विजय सिंह व तारिक अनकर और गुजरात के हार्दिक पटेल भी नजर आए। इस दौरान सभी ने भाजपा पर निशाना साधा।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले बदले गए इन जिलों के एसएसपी व एसपी

नेताजी की सहमति से बनाई पार्टी

वहीं, शिवपाल यादव ने अपने और भतीजे अखिलेश यादव के साथ अनबन को लेकर भी बातचीत की। हालांकि, उन्‍होंने दावा किया कि वे प्रदेश की सभी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्‍होंने असंतुष्ट समाजवादियों को एक मंच दिया है। उनका कहना है क‍ि वह नेताजी के लिए सिर्फ एक सीट छोड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि नेतीजी की सहमति के बाद ही उन्‍होंने नई पार्टी बनाई है। नेताजी का आशीर्वाद हमारे साथ है। हमारे बिना किसी की सरकार नहीं बनेगी।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: शिवपाल यादव के साथ एक मंच पर आए कांग्रेस के यह दिग्‍गज नेता और हार्दिक पटेल, सियासी गलियारों में खलबली

परिवार में अनबन पर दिया बयान

कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी के बिना किसी की भी सरकार नहीं बन सकती है। उनकी पार्टी उत्‍तर प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनेगी। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि परिवार एक है। उसमें कहीं कोई मतभेद नहीं है। गठबंधन के सवाल पर उन्‍हाेंने कहा कि जिसे गठबंधन करना है, वह हमसे बात करे। उन्‍होंने अपनी शर्त बताते हुए कहा कि उन्‍हें प्रदेश में कुल 50 फीसदी सीटें चाहिए। ऐसा होने पर ही वह गठबंधन का हिस्सा बनेंगे, नहीं तो पार्टी अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो