Lok Sabha Election 2019: सचिन पायलट बोले चुनाव के बाद ये होंगे प्रधानमंत्री

By: Jai Prakash

Updated On: 19 Apr 2019, 06:37:33 PM IST

  • -राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट मुरादाबाद पहुंचे

    -शहर में रोड शो के जरिये उनके लिए वोट मांगे

मुरादाबाद: लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण में मुरादाबाद के साथ ही रामपुर और संभल सीट पर भी मतदान होना है। जिसको लेकर सभी पार्टियों के बड़े नेताओं ने ताबड़तोड़ प्रचार शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी के लिए राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट मुरादाबाद पहुंचे यहां उन्होंने शहर में रोड शो के जरिये उनके लिए वोट मांगे। वहीँ उन्होंने भाजपा सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने के आरोप लगाये और कहा कि आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी। जबकि पीएम के सवाल पर बोले की वो कांग्रेस से ही होगा।

आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, वोटर्स को गद्दार तो मीडिया को बताया दुश्मन

किया रोड शो
सचिन पायलट ने रोड शो के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि न सिर्फ यूपी बल्कि देश के अलग अलग राज्यों में भाजपा बुरी तरह से हार रही है। आज भाजपा इस तरह की भाषा प्रयोग कर रही है कि उनके मुख्यमंत्री पर चुनाव आयोग को बैन लगाना पड़ा। इसी कारण ये पिछले तीन राज्यों में भी हारे थे। कहीं भी अपने काम पर वोट नहीं मांग रहे। लगातार यूपीए सरकार को कोस रहे हैं। वहीँ उन्होंने प्रधानमंत्री पद के सवाल पर कहा कि हम तो यही चाहेंगे कि प्रधानमंत्री हमारा हो और राहुल गांधी जी नेतृत्व करें। पिछले तीस सालों से गांधी परिवार सत्ता से दूर है। हम लोग पद के लिए नहीं बल्कि देश के लिए लड़ रहे हैं। इसके साथ ही मतदान से दो दिन पहले बड़े नेताओं के पहुंचने पर कहा कि इमरान सक्षम है।

 

बताई भाजपा की नियत
वहीँ भाजपा की नियत पर सवाल खड़े करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह कह रहे हैं कि एक बार वोट दो फिर पचास साल तक सरकार नहीं चुननी पड़ेगी। जबकि हम कहना चाहते हैं कि कांग्रेस सरकार जो इतने लम्बे समय तक शासन करती रही उसे जनता ने सरकार सौंपी। इसलिए हम फिर जनता के पास हैं। भाजपा विरोधी को दुश्मन बता रही है,जबकि हमारे यहां ऐसा नहीं है।

Updated On:
19 Apr 2019, 06:37:32 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।