script

पुलिस से गैंगरेप पीड़िता को नहीं मिला इन्साफ, खुद को किया आग के हवाले

locationमुरादाबादPublished: May 02, 2019 06:32:32 pm

Submitted by:

jai prakash

-आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा
-क्षुब्ध होकर उसने खुदको आगे हवाले कर लिया।
-अस्पताल में भर्ती कराया गया है

moradabad

पुलिस से गैंगरेप पीड़िता को नहीं मिला इन्साफ, खुद को किया आग के हवाले

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां गैंगरेप पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया कि शिकायत के बावजूद भी अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। इसी से क्षुब्ध होकर उसने खुदको आगे हवाले कर लिया। जिसमें वो बुरी तरह झुलस गयी। नाजुक हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ पुलिस हापुड़ जनपद का मामला बताकर वहां के अधिकारीयों से कार्यवाही की बात कर रही है।

VIDEO: सगाई समारोह में अचानक होने लगी फायरिंग, एक युवक के लगी गोली

ये है मामला
सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित शेरवा धर्मपुर गांव में अपने पति के साथ रह रही महिला ने 2 दिन पहले खुद को आग लगा ली। हापुड़ जनपद की रहने वाली महिला की शादी 10 साल पहले हापुड़ के रहने वाले युवक से हुई थी। लेकिन शादी के 2 साल बाद ही महिला के पति की सड़क हादसे में मौत हो गई। पति की मौत के बाद महिला अपने बच्चों को लेकर प्रमोद नाम के युवक के साथ रहने लगी। महिला का आरोप है कि प्रमोद ने बाबू नाम के एक युवक से उधार लिया था उधार चुकाने के बाद भी ब्याज को लेकर बाबू का प्रमोद के घर आना जाना था। और इसी दौरान बाबू ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला को बदनाम करने की धमकी देकर बाबू और उसके दोस्तों ने महिला से लगातार दुष्कर्म किया। जिसके चलते महिला को एक बच्चा भी हुआ।

Video- बेइज्जती का बदला लेने के लिए भतीजे ने पशु चोरी की आड़ में ऐसे की ताऊ की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

हायर सेंटर रेफर

महिला के परिजनों के मुताबिक हापुड़ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जिसके चलते आरोपी महिला को धमका रहे हैं। और गांव में बदनाम करते रहे अपने तीन बच्चों को प्रमोद के पास छोड़कर महिला ने तीसरी शादी कर ली। और अब अपने पति के साथ मुरादाबाद में रह रही है ।महिला के पति का आरोप है कि आरोपी अभी भी महिला को धमका रहे हैं ।और इस को ब्लैकमेल कर अपने पास बुला रहे हैं। महिला के विरोध करने पर उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी जा रही है ।पुलिस द्वारा कार्यवाही ना करने से नाराज महिला ने अपने घर में खुद को आग लगाकर जान देने की कोशिश की गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती महिला को हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस के मुताबिक महिला के मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराए गए हैं। और तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी हापुड़ पुलिस से भी मामले की जानकारी करने का दावा कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो