script

स्‍कूल में हंसने की प्रिंसिपल ने दी खौफनाक सजा, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह

locationमुरादाबादPublished: Sep 19, 2018 01:33:43 pm

Submitted by:

sharad asthana

रामपुर के मिलक तहसील में प्रिंसिपल पर लगा नौवीं के छात्र को बुरी तरह पीटने का आरोप

Rampur News

स्‍कूल में हंसने की प्रिंसिपल ने की खौफनाक सजा, वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह

रामपुर। जनपद केएक स्‍कूल की क्‍लास में छात्र को हंसना काफी महंगा पड़ गया। आरोप है क‍ि उसकी हंसी से नाराज होकर प्रिंसिपल ने उसे बेहरहमी से तब तक पीटा, जब तक डंडा नहीं टूट गया। इस घटना के बाद छात्र इतना डर गया कि उसने स्‍कूल जाना छोड़ दिया है। उन्‍हाेंने मामले की शिकायत पुलिस को भी दी है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिलक में है स्‍कूल

घटना रामपुर मुख्यालय से 30 किमी दूर तहसील मिलक की है। वहां स्थित एक स्‍कूल के प्रिंसिपल ने नवीं क्लास के छात्र को डंडे से बुरी तरह पीटा। पीड़ि‍त छात्र का कहना है क‍ि वह कक्षा 9 बी में पढ़ता है। उसका आठवां पीरियड खाली था। इस दौरान कुछ छात्र गाना गा रहे थे। इससे अचानक उसकी हंसी छूट गई। इसकी सूचना क्लास के मॉनिटर ने तुरंत प्रिंसिपल को दी। क्‍लास खत्‍म होने के बाद उसे प्रि‍ंसिपल ने बुलाया। वहां उन्होंने उसे डंडे से बेहरमी से पीटना शुरू कर दिया। आरोप है क‍ि प्रिंसिपल ने उसे तब तक पीटा, जब तक उनका डंडा नहीं टूट गया। उसने जब अपने पिता को बुलाने काे कहा तो प्रिंसिपल ने उसे और मारा। आरोप है क‍ि प्रिंसिपल ने उसकी टीसी काटने की धमकी देते हुए कहा कि तुझे किसी स्कूल-काॅलेज में कोई एडमिशन भी नहीं देगा। उसने पिटाई के वक्त कहा, उसकी मम्मी को बुला दो, तो यह सुनकर उन्होंने उसकी और जमकर पिटाई लगाई। वहीं, छात्र की मां का कहना है क‍ि वह अपने बेटे को उसी स्‍कूल में भेजना चाह रही हैं, लेकिन वह डरा हुआ है। गलती करता है उन्‍हें बताया जाए, पिटाई से कोई छात्र नहीं पढ़ेगा।
छात्र का कराया मेडिकल

इस मामले में स्‍कूल प्रशासन व प्रिंसिपल ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। सीओ मिलक नरेंद्र पाल सिंह ने कहा कि एक छात्र को प्रिंसिपल द्वारा पीटने की सूचना पुलिस को मिली है। इसकी एनसीआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। छात्र का मेडिकल भी कराया गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो