scriptराम विलास वेदांती बोले- अगले साल राज्यसभा में भाजपा को बहुमत मिलते ही शुरू हो जाएगा राम मंदिर निर्माण | Ram vilas vedanti assured for ram temple in ayodhya | Patrika News
मुरादाबाद

राम विलास वेदांती बोले- अगले साल राज्यसभा में भाजपा को बहुमत मिलते ही शुरू हो जाएगा राम मंदिर निर्माण

मुख्य बातें

राम विलास वेदांती का दावा जल्द शुरू होगा मंदिर निर्माण
2020 में भाजपा को मिल जाएगा राज्यसभा में बहुमत
कांग्रेस ने शुरू से मंदिर निर्माण में डाली रूकावट

मुरादाबादJul 22, 2019 / 12:57 pm

jai prakash

moradabad

राम विलास वेदांती का दावा राज्यसभा में भाजपा को बहुमत मिलते ही शुरू हो जाएगा राम मंदिर निर्माण

मुरादाबाद: राममंदिर को लेकर एक बार हिन्दू संगठनों की कवायद तेज होती दिख रही है। यही नहीं राम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने कहा कि अगले साल से राममंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। बस भाजपा सरकार को राज्यसभा में बहुमत मिलने की देर है। उन्होंने भरोसा जताया कि 2020 तक राज्यसभा में भी भाजपा को बहुमत मिल जाएगा। वहीं राम मंदिर निर्माण में रुकावट के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। वेदांती ने कहा कि कांग्रेस नेता दूसरे पक्ष से केस लड़ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केस को उलझाने के लिए पाकिस्तान की तरफ से फंडिग हो रही है, क्योंकि वह भारत में सांप्रदायिक सौहार्द के खिलाफ है। उक्त बातें वेदांती ने रविवार को मुरादाबाद में कही। वह शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे।

यह भी पढ़ें

SBI Life Insurance में प्रबंधक ने किया करोड़ों का घोटाला

कांग्रेस ने रोका मंदिर निर्माण

राम विलास वेदांती ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले सरसंघ चालक और देश भर के संतों ने सम्मेलन कर सरकार से मंदिर पर अद्ध्यादेश लाने को कहा। जिस पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट चले गये और राम मंदिर मामले में सुनवाई आम लोकसभा चुनाव 2019 के बाद करने की अपील की। जिसे कोर्ट ने मान लिया। कांग्रेस ने शुरू से ही मंदिर निर्माण में रोड़ा अटकाया है।

 

जल्द होगा फैसला

वहीं उन्होंने जानकारी दी कि अगर एक अगस्त तक समझौता नहीं होता है तो सुप्रीम कोर्ट रोजाना सुनवाई करेगी। इस सुनवाई में पूरी उम्मीद है कि साक्ष्यों के आधार पर राम जन्मभूमि पर राम मंदिर निर्माण के पक्ष में फैसला आएगा। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया है कि राज्यसभा में बहुमत मिलते ही राम मंदिर निर्माण शुरू कर दिया जाएगा।

Home / Moradabad / राम विलास वेदांती बोले- अगले साल राज्यसभा में भाजपा को बहुमत मिलते ही शुरू हो जाएगा राम मंदिर निर्माण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो