scriptPulwama attack: भाजपा नेता ने शहीदों की श्रद्धांजलि के दौरान की शर्मनाक हरकत, चारों तरफ हो रही है निंदा | PULWAMA ATTACK: BJP Leader laugh in mourning ceremony in moradabad | Patrika News

Pulwama attack: भाजपा नेता ने शहीदों की श्रद्धांजलि के दौरान की शर्मनाक हरकत, चारों तरफ हो रही है निंदा

locationमुरादाबादPublished: Feb 16, 2019 08:34:04 pm

Submitted by:

Iftekhar

शहीदों की श्रधांजलि सभा में ठहाके लगाकर हंसते नजर आए मुरादाबाद के भाजपा मेयर, वीडियो वायरल

vinod agrwal

Pulwama attack: भाजपा नेता ने शहीदों की श्रद्धांजलि के दौरान की शर्मनाक हरकत, चारों तरफ हो रही है निंदा

मुरादाबाद. पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवानों की श्रद्धांजलि सभा में भाजपा नेताओं की शर्मनाक संवेदनहीनता देखने को मिली है। मुरादाबाद के प्रथम नागरिक और भाजपा मेयर विनोद अग्रवाल ने जवानों को श्रद्धांजलि कार्यक्रम में अपनी घटिया हरकत से सभी को शर्मिंदा कर दिया है। दरअसल, दुख की इस घड़ी में भी वह ठहाके लगाकर हंसते हुए कैमरे में रिकॉर्ड हुए हैं। उनकी यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा मेयर की चारों ओर से निंदा हो रही है। वहीं, इस पर अब भाजपा नेताओं को भी जवाब देते नहीं बन रहा है।

यह भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले के बाद मुसलमानों ने सरकार से कर दी यह बड़ी मांग, देखें वीडियो

यहां था कार्यक्रम
यहां बता दें कि शुक्रवार को शहर भर में शहीद जवानों को श्रधांजलि देने के लिए कई संगठनों द्वारा कार्यक्रम आयोजित किये गए थे। वहीँ ताड़ीखाना बाजार में भी एक कार्य्रकम आयोजित किया गया। जिसमें भाजपा मेयर विनोद अग्रवाल के साथ ही भाजपा महानगर अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता के साथ ही स्थानीय पार्षद सरदार डिम्पल सिंह अश्क भी मौजूद थे। लेकिन इस शोक की घड़ी में मेयर को यहां भी मजाक सूझ रहा था। जबकि मीडिया के कैमरे लगे हुए थे। यही नहीं खुद शर्मनाक हरकत में मेयर औरों को भी शामिल कर रहे हैं। उसके बाद कुछ लोगों के कहने पर अपना चेहरा गंभीर बनाकर पाकिस्तान मुर्दाबाद नारे लगाने की नौटंकी बाजी करते वीडियो में दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले के बाद देवबंद मदरसे के छात्रों ने किया ऐसा काम

भाजपा की हो रही फजीहत
इस वीडियो से न सिर्फ मेयर, बल्कि राष्ट्रवाद की राजनीति करने वाली भाजपा की भी ख़ासा फजीहत हो रही है। इस पर न मेयर आयर न ही कोई भाजपा नेता बोलने को तैयार है। उधर कुछ संगठनों ने आज मेयर की इस शर्मनाक करतूत को लेकर प्रदर्शन की बात कही है। उनके मुताबिक ये शहीदों के साथ देशवासियों के शोक का अपमान है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो