scriptलोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर, इस शहर में इन नेताओं के लग गए लापता के पोस्टर | Public protest against bjp leaders dont come after election | Patrika News
मुरादाबाद

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर, इस शहर में इन नेताओं के लग गए लापता के पोस्टर

वार्ड 44 के लोगों ने भाजपा नेता लापता के पोस्टर लेकर विरोध जुलूस निकाला और प्रदर्शन किया।

मुरादाबादOct 12, 2018 / 11:34 am

jai prakash

moradabad

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर, इस शहर में इन नेताओं के लग गए लापता के पोस्टर

मुरादाबाद: हाल ही में किसानों ने भाजपा नेताओं से नाराज होकर अपने अपने गांव के बाहर गांव में न घुसने के बोर्ड लगा दिए थे। वहीँ अब शहरी क्षेत्र के लोग भी भाजपा नेताओं से बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं। जिसकी नारजगी अब सड़कों पर देखने को मिलने लगी है। जी हां कुछ इसी अंदाज में वार्ड 44 के लोगों ने भाजपा नेता लापता के पोस्टर लेकर विरोध जुलूस निकाला और प्रदर्शन किया। लोगों के मुताबिक न पार्षद, न मेयर और न विधायक ही कभी चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में दिखाई दिए। लोगों के इस आक्रोश पर भाजपा नेताओं को जबाब देते नहीं बन रहा।

इस छोटी शीशी ने बदल दी 50 लाख किसानों की किस्मत, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सड़कों पर उतरे लोग

सड़कों पर प्रदर्शन करते और सड़क जाम कर नारेबाजी कर रहें इन लोगों का आरोप है की चुनाव के बाद से इनके द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि गायब हो गए है। नगर निगम के अंतर्गत वार्ड -44 बलदेवपुरी के रहने वाले इन लोगों ने भाजपा पार्षद से लेकर मेयर,विधायक,राज्य मंत्री और सांसद के खिलाफ प्रदर्शन किया। सड़कों पर प्रदर्शन कर रहें लोगों का आरोप है की सालों से उनके क्षेत्र की उपेक्षा की जा रहीं है और नेता चुनाव के वक्त ही नजर आते है।

दरोगा ने भाजपा नेता की बहन के साथ की यह हरकत, सस्‍पेंड हो गए थानाअध्‍यक्ष, एसएसआई और दरोगा

क्षेत्र है बदहाल

कटघर थाना क्षेत्र स्थित वार्ड-44 में मूलभूत सुविधाओं को लेकर स्थानीय लोग पहले भी कई बार शिकायत कर चुके है। लोगों का आरोप है की वार्ड के ज्यादातर हिस्सों में सड़कें टूटी हुई है और नालियों की सफाई हुए एक जमाना हो गया। साफ-सफाई न होने के चलते स्थानीय लोगों को अपने घरों तक पहुंचने के लिए कीचड़ और गंदगी के ढेर को पार करना पड़ता है। स्थानीय लोगों ने अधिकारियों से लेकर नेताओं तक अपनी शिकायतें पहुंचाई लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है।

यूपी एसटीएफ ने दबोचा अनिल दुजाना का गुर्गा, 1 लाख के इनामी बदमाश के कारनामे जानकर रह जाएंगे दंग

कई बार की शिकायत

स्थानीय लोगों का आरोप है की जब उनकी समस्याओं पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने जनप्रतिनिधियों से मिलने का प्रयास किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। समस्याओं से परेशान होकर अब स्थानीय लोग सड़कों पर नेताओ के लापता होने का बैनर लेकर प्रदर्शन किया।

जंगल में झोपड़ी के अंदर चलती मिली तमंचा बनाने की बड़ी फैक्ट्री, पुलिस पहुंची तो दंग रह गर्इ यहां का नजारा देखकर

इन्हें बताया लापता

बैनर पर भाजपा के मेयर विनोद अग्रवाल, स्थानीय भाजपा विधायक रितेश गुप्ता, सांसद कुंवर सर्वेश कुमार, राज्य मंत्री भूपेंद्र चौधरी और एमएलसी जयपाल सिंह की तस्वीरें लगाई गई है और इन नेताओं के लापता होने की जानकारी दी गयी है। बैनर लेकर प्रदर्शन कर रहें लोगों ने नेताओं के आवास पर जाकर प्रदर्शन करना चाहा तो पुलिस ने उनको रोक दिया जिसके बाद प्रदर्शन कर रहें लोग सड़क पर बैठ कर नारेबाजी करने लगें। मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल लोगों को सड़क से हटाकर यातायात व्यवस्था सुचारू की।

Home / Moradabad / लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर, इस शहर में इन नेताओं के लग गए लापता के पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो