script

अपनी ससुराल में पत्रकारों को बंधक बनाने पर नाराज हुईं प्रियंका गांधी,ट्वीटर पर योगी सरकार के लिए लिखी ये बात

locationमुरादाबादPublished: Jun 30, 2019 10:33:33 pm

Submitted by:

jai prakash

-मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।
-प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है।
-कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करने आये थे।

moradabad

अपनी ससुराल में पत्रकारों को बंधक बनाने पर नाराज हुईं प्रियंका गांधी,ट्वीटर पर योगी सरकार के लिए लिखी ये बात

मुरादाबाद: कानून व्यवस्था व् विकास कार्यों की समीक्षा को पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के जिला अस्पताल(District Hospital) में निरीक्षण के दौरान पत्रकारों (Journalist) को बंधक बनाए जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर योगी सरकार में अधिकारीयों के इस रवैये को लेकर आलोचना हो रही है तो अब इस पर सियासी रंग भी चढ़ गया है। जी हां कांग्रेस पार्टी महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा(Priyanka Gandhi Vadra) ने बाकायदा ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। कहा कि सवालों पर पर्दा डाला जा रहा है। वहीँ उधर अपने को घिरता देख डीएम मुरादाबाद ने इस मामले में मुख्यमंत्री की सुरक्षा और मरीजों की परेशानी को देखते हुए ये कदम उठाने की बात कही। लेकिन बंधक बनाने की बात से इनकार कर रहे हैं।

जानिए प्रियंका गांधी के सवाल पर सीएम ने क्याें कहा ”अंगूर खट्टे हैं”
इस काम के लिए आये थे योगी
यहां बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मंडल की कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करने आये थे। जिसमें उन्होंने 11:30 बजे संयुक्त जिला अस्पताल का भी निरीक्षण किया था। इस दौरान पत्रकारों को पहले डीएम राकेश कुमार सिंह ने अंदर से रोका और जब पत्रकार कवरेज करने अंदर पहुंचे तो उन्हें इमरजेंसी कमरे में बंद कर एक दरोगा को बाहर तैनात कर दिया। जबकि पत्रकार अंदर से चिल्लाते रहे। ये खबर जब सभी मीडिया हाउस पर चली तो दीम राकेश कुमार सिंह बचाव में आ गए और इस खबर को भ्रामक बताया। बोले बंधक बनाने की मात्र अफवाह है, पत्रकारों की संख्या ज्यादा थी, इसलिए मरीजों को दिक्कत न हो और मुख्यमंत्री आराम से मरीजों से बात कर सकें,ऐसा कदम उठाया। मुख्यमंत्री के अस्पताल से जाते ही गेट खोल दिया गया था।

moradabad

प्रियंका गांधी ने उठाया सवाल
यहां तक तो ठीक था, इस मामले के मीडिया में आते ही इस पर सियासत भी शुरू हो गयी। क्यूंकि मामला कांग्रेस(Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा(Priyanka Gnadhi Vadra) की ससुराल मुरादाबाद(Moradabad) से जुड़ा था। तो उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधने में चूक नहीं की। खबर का लिंक ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि पत्रकार बंधक बनाए जा रहे हैं,सवालों पर पर्दा डाला जा रहा है, समस्याओं को दरकिनार किया जा रहा है। प्रचंड बहुमत पाने वाली उप्र भाजपा सरकार जनता के सवालों से ही मुंह बिचका रही है। नेताजी ये पब्लिक है ये सब जानती है। सावला पूछेगी भी और जवाब लेगी भी।

यूपी के इस जिले की जेल में दो जिले के जज, डीएम और एसएसपी व एसपी ने मिलकर मारा छापा

जांच की बात कही
फ़िलहाल मुख्यमंत्री के जाने के बाद जब स्थानीय मंत्री भूपेन्द्र चौधरी और गुलाबो देवी से ये सवाल किया गया तो दोनों ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो