scriptलोकसभा चुनाव से पहले बसपा में बगावत, अब इस बड़े नेता के खिलाफ लगे पोस्टर | poster war start in bahujan samaj party just before loksabha election | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले बसपा में बगावत, अब इस बड़े नेता के खिलाफ लगे पोस्टर

locationमुरादाबादPublished: Feb 14, 2019 01:06:05 pm

Submitted by:

jai prakash

बसपा सुप्रीमों से उन्हें हटाने की मांग की गयी है। जिसके बाद बसपा नेताओं में हडकंप मच गया है

moradabad

लोकसभा चुनाव से पहले बसपा में बगावत, अब इस बड़े नेता के खिलाफ लगे पोस्टर

मुरादाबाद: लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा को पटखनी देने के लिए बापस सुप्रीमों ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर प्रदेश की सियासी हवा को अपने पक्ष में मोड़ने की कोशिश की। वहीँ अब उनके सिपहसालारों पर ही गंभीर आरोप बसपा कार्यकर्ताओं ने लगाकर पार्टी के अंदर पनप रही गुटबाजी को जमीन पर ला दिया है। जी हां बसपा के बरेली मुख्य जोन इंचार्ज का बिजनौर के बाद अब मुरादाबाद में भी विरोध शुरू हो गया है। जिसमें शहर में कई जगह पोस्टर लगा दिए गए हैं। जिनमें उन पर कई गंभीर आरोप लगाकर बसपा सुप्रीमों से उन्हें हटाने की मांग की गयी है। जिसके बाद बसपा नेताओं में हडकंप मच गया है,जिस कारण उन्हें जबाब देते नहीं बन रहा है।

Alert: यहां तेज बारिश आैर पड़े आेले, छा गया अंधेरा, अगले 50 घंटे को लेकर मौसम वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी

ये लिखा है पोस्टर में
शहर में कई जगह पोस्टर लगे हैं जिसमें बरेली जोन के इंचार्ज और बसपा सुप्रीमों मायावती के ख़ास पूर्व विधायक गिरीश चन्द्र पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। इस पोस्टर में गिरीश की तस्वीर के साथ ये लिखा गया है कि 2012 से ये इंचार्ज बने हैं और तब से पार्टी का ग्राफ नीचे गिरता गया,लेकिन इनकी सम्पत्ति बढती गयी। यही नहीं नसीमुद्दीन सिद्दीकी के साथ कमजोर प्रत्याशियों को चुनाव में उतार करोड़ों रुपये डकारने का भी आरोप लगा है। इसके साथ ही बीते विधानसभा चुनावों में कमजोर प्रत्याशी उतारने के आरोप लगाया है। जिस कारण मंडल में बसपा संगठन रूप से बेहद कमजोर हुई थी। साथ ही साथ नगर निकाय चुनाव में भी कमजोर उम्मीदवार उतारे जिससे पार्टी के 90 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हुई।

बड़ी खबर: तो टूट सकता है जीत का सपना, ऐसे उम्मीदवारों को लोकसभा चुनाव में हो सकती है मुश्किल

मायावती से हटाने की अपील
पोस्टर में बसपा सुप्रीमों से अपील की गयी है कि लोकसभा चुनाव से पहले ऐसे तानाशाही रवैये वाले पदाधिकारी को हटाया जाए। यहां बता दें इससे पहले बिजनौर में पिछले महीने सपा नेता रूचि वीरा को पार्टी में शामिल करने पर वहां गिरीश चन्द्र का खूब पुरजोर विरोध हुआ था। अब मुरादाबाद में भी इस तरह के विरोध ने बसपा के अंदर पनप रहे असंतोष ने बसपा सुप्रीमों के कान खड़े कर दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो