script

यूपी के इस शहर में इस काले कारोबार पर था हसीना का कब्ज़ा, पुलिस ने आलीशान कोठी से किया गिरफ्तार,तो खुले कई चौंकाने वाले राज

locationमुरादाबादPublished: Oct 30, 2018 08:03:21 pm

Submitted by:

jai prakash

काले बाजार पर राज करने वाली हिस्ट्रीशीटर हसीना को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

moradabad

यूपी के इस शहर में इस काले कारोबार पर था हसीना का कब्ज़ा, पुलिस ने आलीशान कोठी से किया गिरफ्तार,तो खुले कई चौंकाने वाले राज

मुरादाबाद: जिले में लम्बे समय से नशे और सट्टे के काले बाजार पर राज करने वाली हिस्ट्रीशीटर हसीना को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अलग अलग थानों में हसीना पर कुल 21 मुकदमे में दर्ज हैं। पुलिस ने हसीना के पास आधा किलो चरस भी बरामद की है। पुलिस ने हसीना को मझोला स्थित उसके घर से उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो ग्राहकों को नशे का सामान बांट रही थी।

Dengue: ब्लड प्लेटलेट्स कम होने पर घबराएं नहीं, ये लक्षण दिखें तो तुरंत जाएं डॉक्टर के पास

बेहद शातिर है हसीना

पुलिस हिरासत में खड़ी इस महिला को देखकर आप शायद इसके अपराधों का अनुमान न लगा पाएं। मझोला क्षेत्र के मीना नगर में रहने वाली हसीना पत्नी आजम उर्फ बाबू सट्टे और नशे का कारोबार की बड़ी खिलाड़ी है। हसीना के खिलाफ मझोला थाने में एनडीपीएस एक्ट और सट्टे के कारोबार से सम्बंधित 21 मुकदमें दर्ज है। सालों से नशे और सट्टे के कारोबार में सक्रिय हसीना कई मुकदमों में जेल भी जा चुकी है। मझोला क्षेत्र के घनी आबादी वाली बस्तियों में हसीना के दर्जनों गुर्गे नशे के सामान को खपाने के काम में सक्रिय है।

Diwali 2018: मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए दीपावली पर घर में जरूर बनाएं रंगोली, इन बातों का भी रखें ख्याल

 

आलीशान कोठी में रहती है

मीना नगर की आलीशान कोठी में रहने वाली हसीना के कई रसूखदार लोगों से भी करीबी रिश्ते है। स्कूली छात्र और मजदूरी करने वाले ज्यादातर गरीब वर्ग से जुड़े लोगों को हसीना के गुर्गे अपने जाल में फंसाकर नशे का आदी बनाते है और फिर मोटी रकम वसूल कर नशे का सामान बेचते है। पुलिस दबिश होने पर हसीना अपने रसूखदार सम्पर्कों से पुलिस पर दबाव बनाने में भी कामयाब रहती थी। पुलिस को पिछले काफी समय से हसीना के सक्रिय होने की जानकारी मिल रहीं थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हसीना के घर पर दबिश दी तो हिस्ट्रीशीटर हसीना के पास से आधा किलो चरस बरामद हुई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

क्रिकेट मैच के रोमांच में हुआ एेसा कि तीन इनामी बदमाशों ने घर में घुसकर कर दी थी हत्या, एेसा वीडियो हुआ था वायरल

अन्य साथियों की तलाश जारी

एसपी सिटी अंकित मित्तल के मुताबिक हसीना के खिलाफ दर्ज पूर्व मामलों में जेल जाने के बाद वह कुछ दिन सक्रिय नहीं रही लेकिन अब वह दुबारा सक्रिय हो गयी थी। एसपी सिटी का कहना है कि हसीना के अन्य साथियों को तलाश किया जा रहा है साथ ही चरस की सप्लाई कहां होती थी इसकी भी जानकारी जुटाई जा रहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो