scriptगन्ने के खेत में हो रहा था ऐसा काम की अंदर जाकर पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश | Police arrest youth in gaukashi sugarcane field | Patrika News

गन्ने के खेत में हो रहा था ऐसा काम की अंदर जाकर पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश

locationमुरादाबादPublished: Mar 24, 2019 02:07:08 pm

Submitted by:

jai prakash

-पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है
-लोग मजदूरी पर ईख काटने के लिए जंगल में घूम रहे थे।

moradabad

गन्ने के खेत में हो रहा था ऐसा काम की अंदर जाकर पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश

मुरादाबाद: आज सुबह कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर में उस समय हड़कंप मच गया। जब यहां बिलारी थाने के बॉर्डर पर गन्ने के खेत में गौकशी चल रही थी। जिसमें सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मौके से गौ वंशीय भी बरामद किया है।

जाट लैंड में विरासत और विकास की होगी जंग, गवाह बनेगा 2019 का लोकसभा चुनाव


ऐसे पता लगा
बिलारी थाना क्षेत्र के गांव मिलक खबरिया निवासी लोग मजदूरी पर ईख काटने के लिए जंगल में घूम रहे थे। जैसे ही एक बड़ी ईख के खेत के पास पहुंचे तब खेत के बाहर 2 लोग खड़े थे। ग्रामीणों ने पूछा कि यह ईख कब कटेगी तब गन्ने के खेत के बाहर खड़े लोगों ने कहा हमारे पास मजदूर हैं। इसको हम कुछ दिनों बाद कटवाएंगे। ग्रामीण मजदूर अचानक गन्ने के खेत में अंदर की तरफ देखने लगा तब उसने देखा कि गन्ने के खेत में गोकशी का गोरखधंधा चल रहा था। यह देख कर मजदूर ग्रामीण तुरंत गांव में दौड़कर आ गए और गांव वालों को गोकशी की सूचना दी। गोकशी की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई ग्रामीण इकट्ठा होकर गन्ने के खेत की तरफ दौड़ पड़े ,लोगों को अपनी तरफ आता देख गोकशी कर रहे लोग जंगल की तरफ भाग खड़े हुए।

खेत में महिला के साथ हुआ एेसा काम चीख सुनकर पहुंचे लोग, देखते ही रह गये हैरान- देखें वीडियो

एक गिरफ्तार
लोगों ने पुलिस को सूचना दी तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने जिंदा 3 गाय दो सांड एक कटी गाय एक गाय का सिर व पास में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली तथा एक युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई । गोकशी के मामले की सूचना सुन कुंदरकी थाने में हिंदू संगठन के लोगों का जमावड़ा लग गया । पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में लगी है। मामला बिलारी कोतवाली व कुंदरकी थाना सीमा से सटे हैं।

BIG NEWS: तीन तलाक पर बिल पास कराने वाली समीना ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान, बोलीं- जयप्रदा और आजम के रिश्ते को करूंगी उजागर
कार्यवाही शुरू
कुंदरकी थाना प्रभारी करन सिंह पाल ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्यवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो