scriptदिवाली के बाद इस शहर में बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, मुठभेड़ में दो बदमाशों को मारी गोली | Police arrest two criminal after encounter | Patrika News

दिवाली के बाद इस शहर में बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, मुठभेड़ में दो बदमाशों को मारी गोली

locationमुरादाबादPublished: Nov 11, 2018 10:30:04 am

Submitted by:

jai prakash

दोनों ओर से हुई फायिरंग में पुलिस का एक सिपाही हाथ में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दो बदमाशों के भी गोली लगी है।

moradabad

दिवाली के बाद इस शहर में बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, मुठभेड़ में दो बदमाशों को मारी गोली

मुरादाबाद: शहर के कटघर और मूंडापाण्डेय थाना क्षेत्र में देर रात चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। जिसमें दोनों ओर से हुई फायिरंग में पुलिस का एक सिपाही हाथ में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दो बदमाशों के भी गोली लगी है। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बदमाश अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने इनके अन्य साथियों की तलाश में तड़के सुबह तक क्षेत्र के जंगलों में काम्बिंग की। पुलिस इनसे और पूछताछ कर रही है।

बड़ी खबर: ईंंख के खेत में अर्धनग्न मिली बीए की छात्रा ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिजनों बोले- 3 युवकों ने किया गैंगरेप, क्षेत्र में तनाव

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि कटघर पुलिस की टीम मूढापांडे पार्क पर रावतपुर के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक पर सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इस पर बदमाशों ने बाइक की रफ्तार तेज करते हुए वाहन की रफ्तार भी तेज कर दी। पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर डियर पार्क के पास तक किया। बदमाश लगातार पुलिस पर फायरिंग कर रहे थे। जबाब में पुलिस ने भी गोली चलानी शुरू कर दी। जिसमें दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लग गई। बदमाशों से मुठभेड़ में पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं।

कर्नल से बीमा पॉलिसी के नाम पर ठग लिए थे करोड़ों, बेटा ने फोन किया तो खुला राज

ये हैं बदमाश

दोनों बदमाशों की पहचान लक्ष्मण और छुट्टन निवासी शाहाबाद के रूप में हुई है। दोनों के कब्जे से पुलिस ने दो तमंचे कारतूस और बाइक बरामद की है। दोनों को देर रात जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सीओ ने बताया की दोनों बदमाशों की क्राइम हिस्ट्री खंगाली जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों पर लूट, हत्या और डकैती के कई मामले दर्ज है।

भाजपा के सहारनपुर सांसद काे सता रही चिंता, देखिए वीडियाे में बता रहे हैं अपनी चिंता कारण

लगातार हो रही वारदात

वहीँ इनके साथियों की तलाश में सुबह तक पुलिस ने पूरे इलाके में काम्बिंग की लेकिन कोई सफलता नहीं लगी। यहां बता दें कि शहर से सटी सीमा में लगातार बदमाश डकैती डाल रहे हैं,जिसने पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इसी को लेकर पुलिस ने अब देर रात तक दबिश और चेकिंग शुरू की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो