scriptआवारा पशुओं को लेकर सीएम योगी के आदेश पर भी नहीं हुआ अमल, आखिरी तारीख तक नहीं हुआ कोई इंतजाम | No arrangement for free animal after cm order | Patrika News

आवारा पशुओं को लेकर सीएम योगी के आदेश पर भी नहीं हुआ अमल, आखिरी तारीख तक नहीं हुआ कोई इंतजाम

locationमुरादाबादPublished: Jan 10, 2019 05:56:47 pm

Submitted by:

jai prakash

सभी जिलों में दस जनवरी तक गौशाला या आश्रय स्थल बनाने के निर्देश दिए थे।

moradabad

आवारा पशुओं को लेकर सीएम योगी के आदेश पर भी नहीं हुआ अमल, आखिरी तारीख तक नहीं हुआ कोई इंतजाम

मुरादाबाद: प्रदेश में आवारा पशुओं को लेकर किसानों के आन्दोलन को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलों में दस जनवरी तक गौशाला या आश्रय स्थल बनाने के निर्देश दिए थे। लेकिन अभी तक इस आदेश पर आखिरी तारीख तक कोई अमल नहीं हुआ है। जिस कारण क्या शहर और क्या गांव आवारा पशुओं का आतंक बना हुआ है। वहीँ जनपद में अब अधिकारी जल्द जमीन चिन्हित कर जल्द गौशाला का निर्माण कराने की बात कर रहे हैं। जबकि मुख्यमंत्री के आदेश के जबाब में अधिकारीयों के पास कोई जबाब नहीं है।

एक के बाद एक चोरी की वारदात को रोकने के लिए पुलिस ने एेसे दबोचे 4 चोर-देखें वीडियो

जल्द निर्माण का दावा

मुरादाबाद में अभी भी भीडभाड वाले इलाकों की सड़कों पर गौ वंशीय लावारिस हालत में घूम रहे हैं और कूड़े घरों पर कूड़ा खा रहे हैं। मुख्यमंत्री के आदेश पर भी मुरादाबाद में अधिकारियों द्वारा कोई अभियान नहीं चलाया गया है। जबकि 10 जनवरी तक का समय दिया गया था। इस पूरे मामले पर सहायक नगर आयुक्त गंभीर सिंह का कहना है कि जल्द ही गौशाला का निर्माण कराया जायेगा।

रात में भूलकर भी न करें ये 2 काम, नहीं तो बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं आप

 

नहीं हुई कोई व्यवस्था

यहां बता दें कि पश्चिमी यूपी के कई जिलों में किसानों ने आवारा पशु ले जाकर सरकारी स्कूल और अस्पतालों में बांध दिए थे। जिसके बाद ये एक आन्दोलन में बदल गया था। किसानों की नारजगी देखते हुए सभी जिलों में गौशाला निर्माण के आदेश दिए थे। जो अभी तक फ़िलहाल हवा हवाई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो