script

नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक, बोले सिक्सर मारकर यूपी वालों करो बाउंड्री से बाहर

locationमुरादाबादPublished: Apr 21, 2019 08:45:18 pm

Submitted by:

jai prakash

-तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार शाम पांच बजे थम गया।
-नवजोत सिंह सिद्धू ने बढ़ापुर विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित किया।

moradabad

नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक, बोले सिक्सर मारकर यूपी वालों करो बाउंड्री से बाहर

मुरादाबाद: लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार शाम पांच बजे थम गया। जिसमें सभी उम्मीदवारों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीँ कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी के समर्थन में पंजाब सरकार में मंत्री और क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने बढ़ापुर विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने अपने ही अंदाज में भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा। सिद्दू ने इस दौरान राहुल गांधी से फोन पर सभा को संबोधित भी करवाया।

गठबंधन ने उड़ाई नींद, भाजपा के दिग्गज प्रत्याशी बोले इनकी एकजुता के आगे जीतना है मुश्किल

राहुल गांधी फोन पर बोले
फोन पर राहुल गांधी ने कहा, हम देश के किसानों के हित में सोचते और काम करते हैं। हम किसी भी किसान को परेशान नहीं होने देंगे। किसी किसान को जेल में नहीं डालेंगे। उन्होंने कहा कि हमने न्याय योजना बनाई है। जिससे कि कोई भी किसी प्रकार की सुविधा से वंचित नहीं रहेगा। वहीं, सिद्धू ने पीएम मोदी की मिमिक्री कर उन पर कई हमले किए। प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक फिल्म पर सिद्धू ने कहा कि, मोदी की फिल्म आ रही है, फेंकू नंबर वन, झूठा नंबर वन। उन्होंने कहा कि मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव बात है।

अमर सिंह ने आजम खान को दिया यह नया नाम, मुलायम सिंह के लिए भी बड़ी बात कही

ये लगवाये नारे
उन्होंने कहा कि काहे का तू चौकीदार है पूरे देश में हाहाकार है। भाजपा पर हमला करते हुए सिद्धू ने कहा कि, बात करोड़ों की, दुकान पकोड़ों की और संगत भगोड़ो की। इस दौरान सिद्धू ने रैली में लोगों से पूरे ब्रह्ममांड में शोर है, चौकीदार चौर है, के नारे भी लगवाए।

 

सिक्सर मारने को कहा
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि ऐसा सिक्सर मारो की मोदी, योगी और भाजपा को बाउंड्री के बाहर करो। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी का इमरान प्रतापगढ़ी का नया नाम मुरादाबादी रखा। सिद्धू ने कहा कि इमरान तो मोदी नहीं है जो पलट जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पगड़ी आप के सामने रख कर इमरान को अपना बनाने की मांग कर रहा हूं। इसके साथ ही सिद्धू ने अच्छे दिनों को लेकर भी भाजपा को घेरते हुए खूब तंज कसे।

ट्रेंडिंग वीडियो