scriptVideo: इलाहाबाद हाईकोर्ट में अजितेश से मारपीट, मुरादाबाद में दलित युगल ने लगाई सुरक्षा की गुहार | moradabad girl video viral after sakshi and amroha video | Patrika News

Video: इलाहाबाद हाईकोर्ट में अजितेश से मारपीट, मुरादाबाद में दलित युगल ने लगाई सुरक्षा की गुहार

locationमुरादाबादPublished: Jul 15, 2019 01:54:31 pm

Submitted by:

sharad asthana

ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के नवविवाहित जोड़े का वीडियो आया सामने
मुरादाबाद एसएसपी के ऑफिस में पहुंचकर मांगी सुरक्षा
अमरोहा के हसनपुर की युवती का वीडियो भी हुआ था वायरल

moradabad

इलाहाबाद हाईकोर्ट में अजितेश से मारपीट, मुरादाबाद में दलित युगल ने लगाई सुरक्षा की गुहार

मुरादाबाद। बरेली के साक्षी-अजितेश मामले के बाद अब ऐसे ही कई और केस सामने आने लगे हैं। जहां सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में परिसर के अंदर पेशी के दौरान अजितेश से मारपीट की गई, वहीं मुरादाबाद में एक नवविवाहित जोड़े ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।
भाजपा विधायक की बेटी ने जारी किया था वीडियो

आपको बता दें कि बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश कुमार मिश्रा की बेटी साक्षी ने अजितेश के साथ लव मैरिज की थी। इसके बाद साक्षी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें उसने मर्जी से शादी करने की बता कही थी और परिजनों से जान का खतरा बताया था। इसके बाद उसका एक और वीडियो यामने आया था, जिसमें उसने अपने पिता से कहा था कि वह उसके पति के परिवार को परेशान नहीं करें। बुधवार को साक्षी और अजितेश सुरक्षा के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे थे। आरोप है कि वहां परिसर में अजितेश से मारपीट की गई।
यह भी पढ़ें

अजितेश कुमार- साक्षी की लव स्टोरी पर एक और बड़ा खुलासा, कल ही सोशल नेटवर्किंग साइट से हटवाई गई ये चीज

सीओ को दिया पत्र

इस बीच मुरादाबाद में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के बाहपुर सुरजन नगर के रहने वाला एक नवविवाहित जोड़ा रविवार शाम को एसएसपी से मिलने उनके ऑफिस पहुंचा। वहां उन्‍हें कप्‍तान तो नहीं मिले लेकिन उन्‍होंने सीओ को पत्र देकर सुरक्षा की मांग की। बीए फाइनल में पढ़ने वाली जूबी ने एवन्‍त कुमार से प्रेम विवाह किया था। दोनों ही दलित समाज से ताल्‍लुक रखते हैं।
मंदिर में की शादी

सीओ को दिए शिकायत पत्र के अनुसार, जूबी पत्‍नी एवन्‍त कुमार ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के बाहपुर सुरजन नगर की रहने वाली हैं। उन्‍होंने अपनी मर्जी से ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के ही एवन्‍त कुमार से शादी की है। उसने और एवन्‍त ने 4 जुलाई को मुरादाबाद के जिगर कॉलोनी स्थित नटबाबा मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से विवाह किया है। 8 जुलाई को उन्‍होंने अपनी शादी का रजिस्‍ट्रेशन भी कराया है।
यह भी पढ़ें

बरेली के बाद अब अमरोहा का वीडियो आया सामने,लव मैरिज के बाद पिता से जान का खतरा बताया

ये आरोप लगाए

आरोप है कि शादी से जूबी का भाई आजाद कुमार और बहनोई संजू नाराज हैं। उसके पति के परिवार को परेशान करने के लिए घर वाले थाने में झूठी शिकायतें दे रहे हैं। आजाद कुमार और संजू उनको जान से मारने की धमकी और झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। उन्‍होंने मांग की कि आजाद कुमार व संजू के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनको व एवन्‍त कुमार के परिवार को सुरक्षा दी जाएगी। इस बारे में सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। मामला सही पाए जाने पर पीड़ि‍त परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।
amroha
अमरोहा की युवती ने भी मांगी सुरक्षा

भाजपा विधायक की बेटी साक्षी का वीडियो वायरल होने के बाद दो दिन पहले अमराेहा की एक युवती का भी वीडियो वायरल हुआ था। हसनपुर की एक युवती ने गैर बिरादरी के युवक के साथ शादी कर ली थी। वीडियो में उसने परिवार से खुद को व अपने पति को जान का खतरा बताते हुए पुलिस से मदद मांगी थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। वहीं, युवती के पिता ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर दो दिन के अंदर बेटी बरामद नहीं हुई तो वे परिवार समेत धर्म परिवर्तन कर लेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो