scriptप्रेमी जोड़ा था होटल के कमरे में बंद,जानिए फिर क्या हुआ जब परिजन पहुंचे पुलिस के साथ | Lover locked themeselve in hotel room parents standing outside | Patrika News

प्रेमी जोड़ा था होटल के कमरे में बंद,जानिए फिर क्या हुआ जब परिजन पहुंचे पुलिस के साथ

locationमुरादाबादPublished: Sep 23, 2018 08:09:08 pm

Submitted by:

jai prakash

परिजन पुलिस को साथ लेकर इलाहबाद में उस होटल में पहुंच गए,प्रेमी जोड़े को ये बात पता चली तो दोनों ने अपने आपको होटल के कमरे में बंद कर लिया।

moradabad

प्रेमी जोड़ा था होटल के कमरे में बंद,जानिए फिर क्या हुआ जब परिजन पहुंचे पुलिस के साथ

अमरोहा: जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में परिजनों के विरोध के बावजूद एक प्रेमी युगल द्वारा शादी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में दिलचस्प मोड़ तब आया कि परिजनों को पता चला कि प्रेमी युगल इलाहबाद में हैं। जिस पर परिजन पुलिस को साथ लेकर इलाहबाद में उस होटल में पहुंच गए जहां युगल ठहरा हुआ था। जैसे ही प्रेमी जोड़े को ये बात पता चली तो दोनों ने अपने आपको होटल के कमरे में बंद कर लिया। जिसके बाद परिजन भी होटल के कमरे के बाहर डट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खुलवाकर दोनों को बाहर निकाला और पुलिस की सुपुर्दगी में दोनों को सौंपा। लेकिन युवती अभी भी प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अडी है।

हैरतअंगेज: खेल खेल में किसान ने सांप निगला ,फिर जो हुआ तो मच गया हाहाकार

प्रेमिका जिद पर अडी

जानकारी के मुताबिक लड़की की उम्र परिजनों के मुताबिक अभी 16 वर्ष है, लेकिन किशोरी खुद को बालिग बताने के साथ ही प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। उसने विवाहित महिलाओं की तरह मांग में ¨सिंदूर और पैरों में बिछुवे पहन लिए हैं। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण एवं बयान दर्ज कराने के लिए अमरोहा भेजा है। प्रभारी निरीक्षक संजय प्रताप ¨सिंह ने बताया कि फरार प्रेमी युगल को इलाहाबाद से पुलिस बरामद कर लाई है। मेडीकल परीक्षण एवं मजिस्ट्रेट के सामने किशोरी के बयान कराए जा रहे हैं।

जेल ट्रान्सफर के नाम पर यूपी के इस शहर में हो गया करोड़ों का खेल, ऐसे खुला मामला

खुद प्रेमी को बुलाया था

उधर युवक ने पुलिस को बताया कि खुद किशोरी ने उसे फोन कर बुलाया। कहा अगर मुझे लेकर फरार न हुए तो आत्महत्या कर लूंगी। मजबूर होकर वो 10 सितंबर को उसे सतह लेकर आ गया। इलाहाबाद में कोर्ट मैरिज की तैयारी ही कर ही रहे थे। लेकिन इसी बीच परिजनों को पता चल गया और वे इलाहबाद पहुंच गए। और दोनों को अमरोहा ले आये।

यूपी के इस शहर में हुआ भीषण हादसा,तीन की मौत आधा दर्जन से अधिक घायल

दोनों पक्षों में तनाव

वहीँ इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में तनाव की भी नौबत आ गयी थी। किशोरी पक्ष ने युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। फ़िलहाल अब पुलिस युवती के बयान और मेडिकल रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो