scriptबीच बाजार इस समुदाय के लोग ताली बजा-बजा कर करने लगे मारपीट,वजह कर देगी हैरान | Kinnar groups fight between in market for area issue | Patrika News

बीच बाजार इस समुदाय के लोग ताली बजा-बजा कर करने लगे मारपीट,वजह कर देगी हैरान

locationमुरादाबादPublished: Oct 26, 2018 06:33:20 pm

Submitted by:

jai prakash

कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरहट्टी चौराहे पर उस समय हंगाम खड़ा हो गया जब दो किन्नर गुट आमने सामने आ गए।

moradabad

बीच बाजार इस समुदाय के लोग ताली बजा-बजा कर करने लगे मारपीट,वजह कर देगी हैरान

मुरादाबाद: शहर में दीपावली को लेकर किन्नर समुदाय इन दिनों बाजारों में नेक मांग रहा है। लेकिन कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरहट्टी चौराहे पर उस समय हंगाम खड़ा हो गया जब दो किन्नर गुट आमने सामने आ गए। जिस पर एक गुट ने दूसरे गुट के किन्नर को पीट दिया। इन लोगों का आरोप था कि इसका इलाका न होने का बावजूद ये दूसरे इलाके में नेक मांग कट लोगों से अभद्रता भी कर रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल दोनों पक्षों को शांत कर अलग किया।

Karwa Chauth 2018: 30 साल बाद बन रहे ये दो दुर्लभ योग, व्रती महिलाओं की होगी मनोकामनाएं पूरी

 

यहां हुई झड़प

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरहट्टी में गुरुवार की शाम उस समय अफरा तफरी मच गयी जब किन्नरों के दो गुट बीच सड़क पर आपस मे भीड़ गए। दरसल यह पूरा इलाका चांदनी किन्नर का है और हर त्यौहार और किसी भी खुशी के अवसर पर चांदनी ही नेग व बधाई लेती है। हिना किन्नर के पास करूला क्षेत्र है उसके वावजूद भी हिना चांदनी के इलाके में दखलंदाजी कर लोगो से बधाई ले रही है। जब हिना बाजार में दीपावली का नेग ले रही थी तो सूचना मिलने पर चांदनी अपने बाकी साथियों के साथ बाजार में आकर हिना को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की।

महिला टीचर ने तीसरी कक्षा के छात्र के साथ किया एेसा काम, खुली नींद तो चिल्लाने लगा बच्चा, देखें वीडियो

लग गया जाम

सड़क पर होती मारपिटाई की वजह से बाजार में दोनों तरफ जाम लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से दोनों पक्षो को अलग कर जाम खुलवाया। पुलिस ने दोनों पक्षो को समझा बूझा कर बिना किसी कार्यवाही कर जाने दिया।

Video: किसानों को जागरूक करने के लिए प्रशासन ने ऐसे अनोखे मेले का आयोजन किया

ये लगाया आरोप

किन्नर चांदनी ने बताया कि यह पूरा मेरा इलाका है लेकिन हिना लोगो से मेरा नाम लेकर बधाई ले रही है और लोगो से बत्तमीजी कर रही है। जिसको आज बाजार में हमने पकड लिया। लोगो से में यही कहूंगी की मेरा नाम लेकर कोई आये तो उसको बधाई मत देना।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो