script

आईपीएल में सट्टा लगाता था यह करोड़पति सर्राफ, अब हुआ यह बुरा हाल

locationमुरादाबादPublished: May 09, 2019 01:04:15 pm

Submitted by:

jai prakash

-अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
-मृतक मूलरूप से महाराष्ट्र का रहने वाला था
-आईपीएल में सट्टा लगाने की लत के चलते हुआ।

moradabad

आईपीएल में सट्टा लगाता था यह करोड़पति सर्राफ, अब हुआ यह बुरा हाल

मुरादाबाद: शहर के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के गुजराती मोहल्ले में सुबह उस समय हडकंप मच गया। जब यहां रहने वाले सर्राफा कारोबारी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक मूलरूप से महाराष्ट्र का रहने वाला था और यहां बीस वर्षों से सर्राफा का काम कर रहा है। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उसने अपने ऊपर करोड़ों का कर्जा बताया है। जो उसे आईपीएल में सट्टा लगाने की लत के चलते हुआ।

महिला अस्पताल में अचानक इस अधिकारी ने मारा छापा, कर्मचारियों के छूटे पसीने, देखें वीडियो-

महाराष्ट्र का रहने वाला था सर्राफ
जानकारी के मुताबिक मूलरूप से महाराष्ट्र के रहने वाले प्रभाकर शिंदे लगभग 20 साल से मुगलपुरा थाना क्षेत्र के गुजराती मोहल्ले में अपने परिवार के साथ रहते थे। प्रभाकर शिंदे का सर्राफ का काफी बड़ा काम था। बताया गया कि प्रभाकर शिंदे आईपीएल मैच पर सट्टा भी लगाता था। जिसके चलते उसके ऊपर लगभग तीन करोड़ रुपए का कर्जा हो गया था। कर्जदार कई दिन से उसके घर के चक्कर लगा रहे थे और बार-बार फोन करके अपना कर्जा मांग रहे थे। इसी से परेशान होकर आज सुबह सरदार प्रभाकर शिंदे ने अपने घर की दूसरी मंजिल पर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही परिवार को इसकी जानकारी हो तो परिवार में मातम छा गया।

ई-रिक्शा चालक से लूट के बाद रिश्वतखोरी में एसएसपी ने चौकी इंचार्ज पर की बड़ी कार्रवाई, सिपाही सस्पेंड

जांच जारी
सूचना पर सीओ कोतवाली बलराम फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। वहीँ परिजनों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि अभी जांच की जा रही है। बाकि चीजें पोस्टमार्टम के बाद साफ़ होंगी।

पुलिस के दावों की निकली हवा
यहां बता दें कि पुलिस शहर में सट्टे पर कार्यवाही का दावा करती है। लेकिन सर्राफ की आत्महत्या ने उसके दावों की पोल खोल दी है। जिससे ये साबित हो रहा है कि शहर में आईपीएल में जमकर सट्टा लग रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो