scriptयूपी के इस शहर में आधी रात में घरों की छतें गयीं चटक और नीचे से निकल पड़ी पानी की धार, फिर जो हुआ ….. | Houses damage by water pipe line leakage in moradabad | Patrika News

यूपी के इस शहर में आधी रात में घरों की छतें गयीं चटक और नीचे से निकल पड़ी पानी की धार, फिर जो हुआ …..

locationमुरादाबादPublished: Oct 05, 2018 09:28:26 pm

Submitted by:

jai prakash

कई मकान धंस गए और दीवारों में दरारें आ गयीं। अचानक ही फर्श से पानी निकलने से लोग दहशत में आ गये

moradabad

यूपी के इस शहर में आधी रात में घरों की छतें गयीं चटक और नीचे से निकल पड़ी पानी की धार, फिर जो हुआ …..

मुरादाबाद: शहर के नागफनी थाना क्षेत्र में देर रात उस वक्त हडकम्प मच गया जब इलाके में एक एक कर कई मकान धंस गए और दीवारों में दरारें आ गयीं। अचानक ही फर्श से पानी निकलने से लोग दहशत में आ गये और एकदम सारा मोहल्ला बाहर निकल आया। जब बाहर आये तो पता चला कि घरों के नीचे से नगर निगम की पाइप लाइन जा रही है उसमें लीकेज होने से पानी आ गया और मकान धंस गए। सूचना फौरन ही नगर निगम को देकर पानी की सप्लाई रुकवाई गयी। लेकिन देर शाम तक प्रशासन की तरफ से पीड़ित मकान मालिकों का हाल जानने कोई अफसर नहीं पहुंचा था।

सिविल सर्विस की तैयारी कर रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म के बाद रिश्तेदार ने की हत्या, पुलिस की पकड़ में एेसाे आया

यहां हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक लालबाग स्थित अड़ियल महादेव मंदिर के पास पानी की पाइप लाइन में लीकेज होने से तीन मकान धंस गए हैं। चंद्रपाल प्रजापति, अमरीश और अशोक के मकान बुरी तरह धंस गए हैं जबकि आसपास के अन्य मकानों में भी दरारें आ गई हैं। तीन मकानों में लिंटर चटकने व एक मकान की रसोई भी गिर गई है। घरों के भीतर से जरूरी सामान भी लोगों ने निकाल लिया है।

बड़ी खबर: अखलाक हत्याकांड पर कोर्ट में सुनवाई टली, अब इस तारीख को होगी अगली सुनवाई

कोई अधिकारी नहीं पहुंचा

वार्ड 55 के पार्षद प्रेम कुमार ने जलकल जीएम एसपी श्रीवास्तव, नगर आयुक्त अवनीश कुमार शर्मा व महापौर विनोद अग्रवाल व पुलिस को फोन पर इसकी सूचना दी लेकिन कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। जीएम जलकल ने लखनऊ में होने की बात कही।

यूपी की ‘हत्यारी’ पुलिस अब बनी ‘डकैत’, घर में घुसकर उड़ा लिया इतना कैश!

लगा की भूकम्प आया

पहले तो लोगों को लगा कि भूंकप आ गया लेकिन बाद में पता चला कि जमीन के भीतर ही भीतर ही पानी की पाइप लाइन से मिट्टी धंस गई है। इसके बाद लीकेज ढूंढी गई ओर लीकेज पाइप पर कैप लगाकर पानी के बहाव को रोकने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

UP POLICE: विवेक की हत्या के आरोप में फंसी पुलिस, डकैती का भी लगा आरोप, 5 दरोगा समेत 12 पुलिसवालों पर केस दर्ज

कई और मकान जद में

पार्षद प्रेम कुमार ने बताया कि लालबाग के काली मंदिर रोड पर तीन मकान कभी भी गिर सकते हैं लेकिन अफसर व पुलिस को सूचना देने के बाद भी कोई नहीं पहुंचा है। उधर जिनके मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं उनके सामने रात गुजारने का भी संकट पैदा हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो