scriptथाने से चंद कदम दूर भाजपा सांसद के भाई को गोलियों से भूना, हालत नाजुक | Gun attack on bjp mp satypal saini brother near police station | Patrika News

थाने से चंद कदम दूर भाजपा सांसद के भाई को गोलियों से भूना, हालत नाजुक

locationमुरादाबादPublished: Feb 08, 2019 10:30:18 pm

Submitted by:

jai prakash

आला अधिकारी समेत तमाम भाजपा नेता भी मौके पर पहुंच गए

moradabad

थाने से चंद कदम दूर भाजपा सांसद के भाई को गोलियों से भूना, हालत नाजुक

मुरादाबाद: शहर के पाकबाड़ा थाना क्षेत्र में आज शाम उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब संभल से भाजपा सांसद सत्यपाल सैनी के रिश्ते के भाई जयप्रकाश सैनी उर्फ बबलू पर दो अज्ञात युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। घटना के वक्त सांसद का भाई अपनी दुकान बंद कर रहा था। घटना की सूचना पर आला अधिकारी समेत तमाम भाजपा नेता भी मौके पर पहुंच गए। फ़िलहाल उनका इलाज दिल्ली रोड स्थित साईं अस्पताल में चल रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुट गयी है।

आज का पंचांग 9 फरवरी 2019: शनिवार को कब लगेगा राहु काल और कब है शुभ मुहूर्त
दुकान बंद कर रहा था
जानकारी के मुताबिक संभल सांसद सत्यपाल सैनी के भाई जयप्रकाश का घर पाकबड़ा थाने के पिछले हिस्से से सटा हुआ है। घर में ही वह सेनेट्री की दुकान भी करते हैं। शाम को छह बजे एसओ पाकबड़ा नीरज शर्मा से मिलने के बाद अपने घर पहुंचे। वे आल्टो कार से नीचे उतरे थे कि तभी उनका पीछा करते हुए बाइक सवार हमलावर वहां पर आ गए। हमलावरों ने जयप्रकाश को पाकबड़ा चेयरमैन पुत्र का विरोधी बताया और इसी खुंदस में उन पर गोलियां चला दी।

नोएडा के बाद इस बड़े सरकारी अस्पताल की खुली पोल,आग से निपटने के इंतजाम फेल

बचने की कोशिश भी की
जयप्रकाश हमलावरों से भिड़ गए, एक हमलावर के हाथ से असलहा भी छीनने की कोशिश की। इस दौरान उनके हाथ, कमर, जांघ और कमर से ऊपर के हिस्से में गोलियां लगी हैं। फायरिंग की आवाज आते ही आसपास के लोग वहां पर पहुंचे। हमलावर लोगों को एकजुट होता देख वहां से भाग निकले। वारदात के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गयी।

अब बच्चे आपको बताएंगे क्या है ‘बैड टच’ और ‘गुड टच’, देखें वीडियो

जल्द गिरफ्तारी का दावा

सूचना पर सीओ हाइवे अपर्णा गुप्ता भी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंची और परिजनों व् घायल जय प्रकाश से पूछताछ की। उधर सांसद सत्यपाल सैनी भी अस्पताल पहुंचे और भाई का हाल जाना।

यह बाॅलीवुड अभिनेत्री इस सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहती, इसके पीछे हैं ये खास वजहें

इस बात की थी रंजिश

पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक हमलवारों की तेजी से तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीँ जानकारी में ये भी आया है कि भाजपा की नगर चेयरमैन पुत्र और सांसद के भाई में विवाद चल रहा था। उसी रंजिश में गोली मारी गयी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो