scriptशादी में बीफ परोसने से किया इनकार तो दूल्हे ने तोड़ दी बारात | Groom break to marriage for beef | Patrika News

शादी में बीफ परोसने से किया इनकार तो दूल्हे ने तोड़ दी बारात

locationमुरादाबादPublished: Jan 04, 2019 09:56:36 pm

Submitted by:

jai prakash

शादी की दावत में बीफ ना परोसने पर लड़के वालों ने शादी ही तोड़ दी।

moradabad

शादी में बीफ परोसने से किया इनकार तो दूल्हे ने तोड़ दी बारात

मुरादाबाद: जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में एक अजिबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसमें शादी की दावत में बीफ ना परोसने पर लड़के वालों ने शादी ही तोड़ दी। वही लड़की वालों ने इस बात की शिकायत एसएसपी मुरादाबाद से की है, जिसके बाद पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात की है।लड़की पक्ष के मुताबिक शादी से ऐन वक्त पर लड़के वालों ने बीफ और मन मांगा दहेज मांग लिया जिसके चलते रिश्ता टूट गया।

सूर्य ग्रहण 2019: कर्क, तुला आैर कुंभ राशियों के लिए विशेष लाभकारी, इन लोगों को रखना होगा खास ख्याल


इस दिन थी शादी
यहां बता दें संभल के नखासा थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती की शादी मैनाठेर के युवक से 2 जून 2018 को तय हुई थी। इस दौरान लड़की पक्ष ने मेहमान नवाजी में काफी रुपए खर्च किए थे ।साथ ही युवक और उसके परिवार को 51हजार रुपये दिए थे। इसी 28 जनवरी 2019 को शादी होनी थी, लेकिन शादी से पहले लड़के वालों ने लड़की पक्ष को अपने घर बुलाया और दहेज में पांच लाख रुपये, एक बोलेरो कार और दावत में सभी भारतीयों को बीफ परोसने के लिए कहा। अचानक ऐसी मांग पर लड़की वालों ने असमर्थता जताई और कहा कि वह यह सब अचानक नहीं कर सकते। जिससे लड़के वालों ने नाराज होकर रिश्ता तोड़ने को कहा। लड़की पक्ष ने शादी करने के लिए कई कोशिश की, लेकिन लड़का पक्ष नहीं माना।

Solar Eclipse 2019: सूर्यग्रहण के समय भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो पड़ सकते हैं लेने के देने

पुलिस ने शुरू की जांच
इसके बाद पीड़ित पक्ष ने एस एस पी जे रविंद्र गौड़ से मुलाकात की और इस मामले में कार्यवाही की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यहां बता दें पूरे प्रदेश में गौवंश पर प्रतिबंध है, लेकिन बावजूद इसके दावतों में बीफ परोसने ने एक बार फिर यह आशंका पैदा कर दी है कि अभी भी अवैध रूप से गोकशी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो