VIDEO: मामूली विवाद में जमकर फायरिंग, इस तरह बची लोगों की जान

By: Jai Prakash

Updated On: 26 Apr 2019, 12:25:43 PM IST

  • -पक्षों में झड़प के बाद जमकर मारपीट और फायरिंग हो गयी।

    -मामला सीसीटीवी में कैद हो गया

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना क्षेत्र में मामूली कहासुनी में दो पक्षों में झड़प के बाद जमकर मारपीट और फायरिंग हो गयी। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। फायरिंग की आवाज सुनकर जब मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए तो हमलावर भाग खड़े हुए। ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच चार नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन किसी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है। मामला गुरूवार रात का है।

सेना की वर्दी पहनकर यह शख्स कर रहा था एेसा काम, खुला राज तो पुलिस के अधिकारी भी रह गए सन्न

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक थाना कटघर के विजय नगर निवासी पीतल कारोबारी विजय कुमार वर्मा का बेटा अभिषेक कुमार वर्मा (22) बीकॉम की पढ़ाई कर रहा है। उसका 23 अप्रैल को मुहल्ले के ही उज्जवल रस्तोगी से विवाद हो गया था। आरोप है कि अगले दिन उज्जवल ने अभिषेक को पीटने के लिए चार युवक भेज दिए। उसको घर से बुलाकर पीटा गया। विरोध करने पर उनके पड़ोस में रहने वाले मोंटी को भी मारापीटा।

BIG NEWS: योगीराज में इस कुख्यात के घर बड़ी कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस फोर्स तो मच गया हड़कंप

अचानक शुरू कर दी मारपीट

अभिषेक के मुताबिक कि गुरुवार की शाम करीब सात बजे उज्जवल ने मुहल्ला भूड़ा का चौराहा निवासी निहाल, मंडी चौक के रहने वाले राम, अक्षत और उदित को बुला लिया। आरोपितों ने आते ही मुहल्ले में गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। चारों उसे पकड़कर पिटाई करने लगे। मोंटी ने इसका फिर से विरोध किया तो राम ने तमंचा निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। उसने चार फायर किए, इससे मुहल्ले में दहशत फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हुई तो उन्होंने फायरिंग करने वाले युवक को दौड़ा लिया। इस दौरान एक युवक बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

 

जल गिरफ्तारी का दावा

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी और मौका मुआयना किया। घटना की सीसीटीवी भी मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

Updated On:
26 Apr 2019, 12:25:42 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।