scriptVIDEO: बारिश से ढह गया किसान का दो मंजिला मकान,पत्नी की मौत, बेटा अस्पताल में | Farmer house collapsed by heavy rain wife death | Patrika News

VIDEO: बारिश से ढह गया किसान का दो मंजिला मकान,पत्नी की मौत, बेटा अस्पताल में

locationमुरादाबादPublished: Jul 12, 2019 02:49:54 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

बारिश के चलते एक किसान का दो मंजिला मकान ढह गया
मकान के मलबे में किसान की पत्नी और बेटा दब गए
पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई

moradabad

VIDEO: बारिश से ढह गया किसान का दो मंजिला मकान,पत्नी की मौत, बेटा अस्पताल में

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय हडकंप मच गया, जब यहां लगातार हो रही बारिश के चलते एक किसान का दो मंजिला मकान ढह गया। मकान के मलबे में किसान की पत्नी और बेटा दब गए। आनन फानन में ग्रामीणों ने किसी तरह दोनों को निकाला। लेकिन तब तक किसान की पत्नी की मौत हो चुकी थी। जबकि अभी बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर पुलिस के साथ ही एसडीएम बिलारी भी मौके पर पहुंच गए।

IMS कॉलेज के पास लोगों ने इस हालत में देखा लड़की का शव, इलाके में सनसनी

रात में गिरा मकान
क्षेत्र के स्योंडारा गांव के पाल मोहल्ले में गुरुवार की आधी रात को हुई तेज बारिश के दौरान एक किसान का दो मंजिल पक्का मकान भरभरा कर गिर गया। मकान में गृह स्वामी राजेश पुत्र भोजराज के अलावा उसकी पत्नी चेना देवी 45 वर्ष और छोटा बेटा बॉबी 12 वर्ष सो रहे थे। गिरे मकान के मलबे में दबकर राजेश की पत्नी चैना देवी की मौके पर ही मौत हो गई और उसके घायल बेटे बॉबी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल बिलारी भेज दिया गया। जहां से जिला चिकित्सालय मुरादाबाद रेफर कर दिया गया बॉर्बी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मदद का आशवासन
मृतका चैना देवी के परिवार में उसके पति राजेश ससुर भोजराज सांस हरकली के अलावा तीन बेटे मुनेंद्र 18 साल वीर बाबू 14 साल और बॉबी 12 साल है। राजेश के पड़ोसी नसीम ने बताया कि जिस समय मकान गिरा उस समय तेज आवाज के साथ वह भी उठ गया। ग्रामीणों की सूचना पर 100 नंबर डायल पुलिस और कोतवाली बिलारी की स्योंडारा चौकी के प्रभारी संदीप कुमार मलिक मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मलबे में दबा मृतक का चैना देवी का शव बाहर निकाला और पुत्र बॉबी को बाहर निकाला। अधिकारीयों ने किसान को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो