scriptMoradabad Weather Today: मुरादाबाद में सुबह और शाम में हुई बूंदाबांदी, दोपहर में बरसे अंगारे | Drizzle in Moradabad in the morning and evening | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Weather Today: मुरादाबाद में सुबह और शाम में हुई बूंदाबांदी, दोपहर में बरसे अंगारे

Moradabad Weather: मुरादाबाद में शनिवार को मौसम ने अलग-अलग रंग दिखाए। मगर, पश्चिमी विक्षोभ की दस्तक होने पर भी गर्मी का पारा बना रहा।

मुरादाबादApr 27, 2024 / 09:26 pm

Mohd Danish

Moradabad Weather Today

Moradabad Weather Today

Moradabad Weather Today: बैसाख में गर्मी के तेवर जेठ की तरह तीखे हो गए। चिलचिलाती धूप, तपिश और गर्म हवा इतनी तल्ख हो उठी कि पश्चिमी विक्षोभ भी तेज रफ्तार से उछाल भरते पारे को नम करने में बेअसर साबित हो गया। मुरादाबाद में शनिवार को मौसम ने अलग-अलग रंग दिखाए। सुबह साढ़े पांच बजे हल्की मेघगर्जना के साथ बूंदाबांदी हुई।
बूंदाबांदी के बारिश में तब्दील होने और गर्मी से राहत देने की शहरवासियों की जाग उठी। उम्मीद थोड़ी ही देर में टूट गई। दस मिनट बाद ही आसमान लगभग साफ हो गया और सात बजे के बाद धूप चमक आई। पूर्वान्ह से ही धूप के तेवर काफी तल्ख हो गए और मध्यान्ह में और ज्यादा बढ़ी तपिश और झुलसाती हवा ने दोपहर के समय आसमान से अंगारे बरसने लगे। पारा फिर 40 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंच गया। शाम पांच बजे आसमान में फिर बादल घिरे।
यह भी पढ़ें

बीड़ी कारोबारी के घर और गोदाम पर जीएसटी टीम का छापा, परिवार में मच गया हड़कंप

शुक्रवार को मुरादाबाद में दिन का अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया था। मौसम विभाग ने मौसम का मिजाज अभी ऐसा ही बना रहने का अनुमान जताया है। तपिश भरी गर्मी से राहत मिलने की संभावना नहीं है। शनिवार को दिन का अधिकतम तापमान 40.2 और रात का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो