scriptUP Roadways: रोडवेज की खस्ताहाल बसें मुश्किल बना रहीं यात्रियों का सफर, कभी भी हो सकती है बड़ी अनहोनी | Dilapidated buses of roadways are making journey of passengers difficult | Patrika News
मुरादाबाद

UP Roadways: रोडवेज की खस्ताहाल बसें मुश्किल बना रहीं यात्रियों का सफर, कभी भी हो सकती है बड़ी अनहोनी

Moradabad News: परिवहन निगम की खस्ताहाल बसें यात्रियों के सुहाने सफर में रोड़ा बन रही हैं। पीतल नगरी रोडवेज परिसर में पुरानी व जर्जर बसों की भरमार है।

मुरादाबादApr 26, 2024 / 06:46 am

Mohd Danish

Dilapidated buses of roadways are making journey of passengers difficult

Dilapidated buses of roadways are making journey of passengers difficult

UP Roadways: एक घंटे का सफर दो और तीन घंटे का सफर करीब चार से साढ़े चार घंटे में पूरा हो रहा है। वहीं अधिकांश रोडवेज की बसों में खिड़की से शीशा गायब है। तो कई बसों के दरवाजे भी गायब है। पीतलनगरी डिपो में कुछ बसों के तो फ्रंट मिरर ही चटक कर गिरने की स्थिति में ऐसे में चालक को बस संचालन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
परिवहन निगम के अधिकारी खटारा बसों को सड़कों पर दौड़ाने से बाज नहीं आ रहे। भीषण गर्मी में अगर सफर के दौरान किसी यात्री को चक्कर या पेट में दर्द जैसी समस्या हो जाए तो उन्हें प्राथमिकी इलाज देने के लिए बस में फर्स्ट एड बाक्स की सुविधा तक नहीं है।
यह भी पढ़ें

लो आ गई गुड न्यूज, कल से बदल जाएगा यूपी का मौसम, इन जिलों में होगी बारिश

मुरादाबाद परिक्षेत्र के पास निगम और अनुबंधित 750 से अधिक बस हैं। जनपद से विभिन्न शहरों को जाने वाली पीतलनगरी डिपो में 178 और मुरादाबाद डिपो 132 बसें हैं। इसमें से अधिकांश बसें जर्जर हो चुकी हैं। सबसे ज्यादा खटारा बसें चंदौसी, संभल, अमरोहा, हरिद्वार, लखनऊ, कानपुर, बिजनौर, हापुड़ और मेरठ मार्ग पर चलती हैं। हालांकि, इस रूट पर यात्री भी ज्यादा हैं। सड़क भी जर्जर हो चुकी हैं।

Home / Moradabad / UP Roadways: रोडवेज की खस्ताहाल बसें मुश्किल बना रहीं यात्रियों का सफर, कभी भी हो सकती है बड़ी अनहोनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो