प्रियंका गांधी की ससुराल में नहीं थम रही बगावत, कार्यकर्ताओं ने फूंक दिया उम्मीदवार का पुतला

By: Jai Prakash

Published On:
Mar, 24 2019 03:52 PM IST

  • -लोगों की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

    -बाहरी प्रत्याशी होने का आरोप लगाते हुए उन्हें वापस लेने की मांग की।

मुरादाबाद: राज बब्बर के मुरादाबाद से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी वापसी के बाद अब इमरान प्रतापगढ़ी को लेकर लोगों की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध जताने के साथ ही सोमवार को दिल्ली जाने का आह्वान किया था। वहीँ आज स्थानीय लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इमरान प्रतापगढ़ी का पुतला फूंक दिया और बाहरी प्रत्याशी होने का आरोप लगाते हुए उन्हें वापस लेने की मांग की। वहीँ जीत की आस देख रही कांग्रेस में बगावत के सुर एकाएक उठ खड़े हुए हैं। जिस पर स्थानीय नेताओं को जवाब देते नहीं बन रहा है।

अखिलेश ने आजम खान को दिया लोकसभा टिकट तो बेटे अब्दुल्ला ने दिया ऐसा जवाब, देखें वीडियो

पहले राज बब्बर थे उम्मीदवार
मुरादाबाद लोकसभा सीट पर पहले कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को अपना उम्मीदवार बनाकार भाजपा और सपा-बसपा गठबंधन की नींद उड़ा दी थी।लेकिन शुक्रवार को राज बब्बर के फतेहपुर सीकरी से लड़ने के ऐलान के बाद पार्टी ने शायर इमरान प्रतापगढ़ी को नया उम्मीदवार बनाया। जिससे स्थानीय कांग्रेस नेता खासा खफा हैं। पूर्व जिलाध्यक्ष देशराज शर्मा ने तो यहां तक कहा कि इमरान प्रतापगढ़ी को जानता है कौन है।वे हाई कमान से अपनी बात कहेंगे। इसको लेकर आज नेहरु युवा केंद्र में एक बैठक भी आयोजित की गयी।

पुतला फूंका
उधर नाराज कार्यकर्ताओं ने इमरान प्रतापगढ़ी का पुतला तक फूंक दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं के बागी तेवर देख स्थानीय पदाधिकारी भी चुप हैं। उनके मुताबिक पार्टी शीर्ष नेतृत्व को लोगों और कार्यकर्ताओं की भावनाओं से परिचित करा दिया गया है। बाकि फैसला वे लेंगे।

Published On:
Mar, 24 2019 03:52 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।