script

कांग्रेस इन मुद्दों पर लड़ेगी चुनाव, ज्योतिरादित्य सिंधिया के दूत ने तय किया जीत का फार्मूला

locationमुरादाबादPublished: Feb 16, 2019 03:46:14 pm

Submitted by:

jai prakash

रिपोर्ट अब जल्द ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपी जायेगी।

moradabad

कांग्रेस इन मुद्दों पर लड़ेगी चुनाव, ज्योतिरादित्य सिंधिया के दूत ने तय किया जीत का फार्मूला

मुरादाबाद: लोकसभा चुनावों से पहले संगठन की समीक्षा के लिए वेस्ट यूपी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुरादाबाद लोकसभा सीट पर उज्जैन के पुराने कांग्रेसी नेता आज़म शेख को प्रभारी बनाया है। जिसमें वे बीते दिनों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मन टटोल रहे हैं। इसमें जिला संगठन के साथ ही महानगर व् अन्य इकाई के कार्यकर्ताओं से अलग अलग मुलाक़ात कर फीड बैक लिया है। जिसकी रिपोर्ट अब जल्द ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपी जायेगी।

Pulwama Attack: मौन जुलूस में दिखा महिलाओं के भीतर ये आक्रोश आैर फिर पाकिस्तान का पुतला किया आग के हवाले, देखें वीडियो

इनसे की मुलाक़ात
आज़म शेख ने स्थानीय संगठन की समीक्षा के साथ ही स्थानीय मुद्दों को लेकर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा की। सभी से बूथ स्तर पर संगठन का ढांचा कैसे मजबूत हो विषय पर चर्चा की। साथ ही पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का सन्देश भी दिया। वहीँ कई टिकट के दावेदारों ने भी उनसे मुलाक़ात कर अपना पक्ष रखा।

सुबह सो कर उठी तो देखा पिता की पड़ी थी लाश, मां बेसुध हाल में रो रही थी,तभी बेटी ने कहा- मां ने इस तरह की पिता की हत्या

कार्यकर्ताओं में उत्साह
आज़म शेख ने बताया कि कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। कई उम्मीदवार के दावेदार भी मिले हैं। सबकी रिपोर्ट पार्टी हाई कमान को दी जायेगी। जिसके बाद जल्द ही उम्मीदवार का ऐलान हो जायेगा। यही नहीं उन्होंने बताया कि कांग्रेस इस बार स्थानीय मुद्दों पर लड़ेगी। यहां के कार्यकर्ताओं और लोगों से मिलकर यहां की समस्याओं का खाका तैयार किया जा रहा है। जिसमें किसानों की समस्याओं के साथ साथ युवाओं के लिए रोज़गार, यूनिवर्सिटी व् मेडिकल कॉलेज जैसे मुद्दे शामिल हैं।

जल्द सौंपी जाएगी रिपोर्ट
फिलाहल ज्योतिरादित्य सिंधिया के दूत अभी शहर में ही हैं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से लगातार बैठकों का दौर जारी है। संभावना जताई जा रही है कि अब जल्द ही रिपोर्ट पार्टी महासचिव को सौंपी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो