scriptCM Yogi Praised PM Modi: सीएम योगी ने की पीएम मोदी की सराहना, कहा- 2014 के बाद बदला देश | CM Yogi Praised PM Modi | Patrika News
मुरादाबाद

CM Yogi Praised PM Modi: सीएम योगी ने की पीएम मोदी की सराहना, कहा- 2014 के बाद बदला देश

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि 2014 के बाद देश बदला और मजबूत हुआ है, सीमाएं सुरक्षित हुई हैं।

मुरादाबादApr 27, 2024 / 09:11 am

Mohd Danish

CM Yogi Praised PM Modi

CM Yogi Praised PM Modi

CM Yogi Praised PM Modi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 के बाद देश बदला और मजबूत हुआ है, सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। अब तो हालत यह है कि कहीं जोर से धमाका भी होता तो सबसे पहले पाकिस्तान कहता है कि हमने नहीं किया। पुलवामा हुआ तो मोदी ने कहा कि घर में घुसकर मारेंगे और करके दिखाया। अपने जवान अब देश का विकास तेजी से हो रहा है।

पहले होता था भेदभाव

सीएम योगी मुरादाबाद (CM Yogi In Moradabad) के बिलारी में आयोजित जनसभा में बोले रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने किसी योजना में भेदभाव नहीं किया, सबका साथ सबका विकास कर रहे हैं। पहले भेदभाव होता था, चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ मिलता था।
सीएम ने कहा कि सभी अपने लिए कमाते हैं, लेकिन हम तो केवल अपने 25 करोड़ जनता के लिए काम करते हैं, दिन रात उनकी सेवा में हैं। उनका जीवन बेहतर बनाने गरीबी दूर करने के लिए कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि ये काम और विकास तो कांग्रेस और सपा भी कर सकती थी, लेकिन उन्होंने अपने परिवार के लिए कमाया। जनता के पैसे को लूटा।

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कसा तंज

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि कांग्रेस का गरीबी हटाने का नारा इंदिरा गांधी के जमाने से चला आ रहा है। उनका पोता भी एक झटके में गरीबी मिटाने की बात कर रहे हैं। गरीबी कैसे मिटाएंगे। गरीबी मिटाने का तरीका तो और भी खतरनाक है। इस दौरान कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर मुख्यमंत्री खूब तंज कसे।
यह भी पढ़ें

यूपी के 31 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट, गर्मी के प्रकोप से मिलेगी राहत

सीएम योगी संभल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पहले चरण में और आज हो रहे दूसरे चरण के चुनाव में मोदी के नाम पर उनके काम पर बीजेपी के प्रत्याशियों को जो जनता का आशीर्वाद मिल रहा है, वह अभिभूत करने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो