scriptनशे में धुत रईसजादे ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों में चढ़ा दी कार, एक की हालत नाजुक | Car rammed into the people sleeping on the sidewalk | Patrika News

नशे में धुत रईसजादे ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों में चढ़ा दी कार, एक की हालत नाजुक

locationमुरादाबादPublished: Sep 18, 2019 11:37:24 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

रेलवे स्टेशन के बाहर सो रहे थे फुटपाथ पर
देर रात नशे में धुत युवक ने चढ़ा दी कार
पुलिस ने घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

accident_1.jpg

मुरादाबाद: रेलवे स्टेशन पर पानी की बोतलें बेचकर अपना पेट पाल रहे किशोर को देर रात तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। घटना के बाद चालक कार समेत मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस में घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

शिक्षामित्रों को नहीं मिल रही यह सुविधा, भविष्‍य पर मंडराया खतरा

बाहर सो रहा था

हरिद्वार जनपद के रुड़की का रहने वाला कल्लू मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर पानी की बोतल बेचकर अपना पेट भरता है। रात को कल्लू अपने अन्य साथियों के साथ स्टेशन के बाहर फुटपाथ पर ही सो जाता है। रोजाना की भांति रात भी वह फुटपाथ पर ही सो रहा था। तभी तेज रफ्तार एक कार आई। चालक ने फुटपाथ पर सो रहे कल्लू के ऊपर कार चढ़ा दी। जिससे कल्लू की चीख निकल गई। इसके बाद भी चालक ने कार की गति कम करने की बजाय और तेज कर दी तथा वह मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। कल्लू की चीख सुनकर लोग एकत्र हो गए। इस बीच किसी ने घटना की सूचना 108 एंबुलेंस को दे दी। जानकारी मिलते ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और बेहोश कल्लू को जिला पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर के उपचार शुरू कर दिया। कल्लू को खुली चोट तो नहीं लगी है मगर उसके सीने में काफी दर्द है। डॉक्टर का कहना है कि कल्लू के सीने का एक्सरे कराया जाएगा इसके बाद ही स्थिति पूरी तरह साफ हो पाएगी। फिलहाल अस्पताल प्रशासन ने सिविल लाइंस पुलिस को मामले की लिखित सूचना दे दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो