scriptबसपा के इस पूर्व विधायक ने कहा- भाजपा नेताओं को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे- देखें वीडियो | BSP Leader Vijay Yadav Controversial Statement Over BJP In Moradabad | Patrika News

बसपा के इस पूर्व विधायक ने कहा- भाजपा नेताओं को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे- देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Jan 16, 2019 11:33:41 am

Submitted by:

sharad asthana

मुरादाबाद के अंबेडकर पार्क में मायावती के जन्‍मदिन के अवसर पर आयोजित किया गया विशाल कार्यक्रम

Moradabad

बसपा के पूर्व विधायक ने कहा- भाजपा नेताओं को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे- देखें वीडियो

मुरादाबाद। जनपद में मायावती के जन्‍मदिन के अवसर पर कई जगह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान अंबेउकर पार्क में सपा और बसपा गठबंधन ने अपनी ताकत दिखाई। कार्यक्रम के दौरान दोनों दलों के नेताओं ने केक काटा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने मंच से भाजपा को लेकर विवादित बयान दिया।
यह भी पढ़ें

मायावती के जन्‍मदिन पर बसपाइयों में चली कुर्सियां, जमीन पर गिरा भी ऐसे खाया- देखें वीडियो

जन्‍मदिन पर आयोजित हुआ विशाल कार्यक्रम

अंबेडकर पार्क में मायावती के जन्‍मदिन के अवसर पर विशाल कार्यक्रम आयोजित किया गया। मंच पर सपा विधायक और बसपा के नेताओं को जगह दी गई। भाषण के दौरान पूर्व विधायक विजय यादव ने आपत्तिजनक शब्‍दों को प्रयोग किया। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को चार गांधी दिए हैं। राहुल गांधी, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी। जबक‍ि भाजपा ने देश को देश काे तीन मोदी दिए हैं। नीरव मोदी, ललित मोदी और अंबानी की गोद में बैठा नरेंद्र मोदी। नरेंद्र मोदी ने सिर्फ उद्योगपतियों के लिए काम किया है। किसी गरीब के लिए कुछ नहीं किया है।
यह भी पढ़ें

अमर सिंह ने मुलायम सिंह की बहुओं को लेकर कह दी बड़ी बात

विवादित बयान दिया

उन्‍होंने कहा कि अभी आगे चुनाव आने वाला है। भारतीय जनता पार्टी के लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर मारेंगे दोस्‍तो। घबराने की जरूरत नहीं है। इनको अपनी मरी हुई नानी याद आ गई होगी। सपा और बसपा एक हो गए हैं। सपा और बसपा को एक मंच पर देखकर भाजपा के लोग बेहोश हो गए। उनके इस भाषण के दौरान वहां मौजूद लोग तालियां बजा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो