scriptDussehra 2018: रामलीला में इस वजह से फायर ब्रिगेड ने ‘रावण’ पर कर दी पानी की बौछार- देखें वीडियो | Bhagdad In Moradabad Ramleela Maidan On Dussehra 2018 | Patrika News

Dussehra 2018: रामलीला में इस वजह से फायर ब्रिगेड ने ‘रावण’ पर कर दी पानी की बौछार- देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Oct 20, 2018 03:44:57 pm

Submitted by:

sharad asthana

विजयादशमी या दशहरे पर मुरादाबाद के लाइनपार रामलीला मैदान में लगाया गया था 80 फीट का रावण का पुतला

Moradabad News

Dussehra 2018: रामलीला में इस वजह से फायर ब्रिगेड ने ‘रावण’ पर कर दी पानी की बौछार- देखें वीडियो

मुरादाबाद। विजयादशमी या दशहरे पर शुक्रवार को मुरादाबाद में भी कई जगह रामलीला का आयोजन किया गया। यहां के लाइनपार रामलीला मैदान में 80 फीट का रावण लगाया गया था। शुक्रवार को रावण दहन के दौरान पुतला जलने के कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड ने उसे पानी डालकर बुझा दिया। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया।
देखें वीडियो: Dussehra 2018: रावण को मारने से पहले दिखाया गया ऐसा डांस, तस्‍वीरें देखकर आप भी करेंगे वाह भाई वाह

पूरा नहीं जल सका रावण

लाइनपार मेले में शुक्रवार को हजारों लोग जमा हुए थे। जब रावण दहन के लिए भगवान श्रीराम ने तीर छोड़ा तो रामलीला मैदान जयकारों से गूंज उठा। इसके बाद रावण का पुतला जलने लगा लेकिन वह पूरी तरह से नहीं जल सका। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने आजले पुतले को गिरा दिया और पानी की बौछार कर दी। इसके बाद रावण के पुतले से लकड़ि‍यां लेने के लिए लोग उस तरफ दौड़े। उन्हें रोकने के लिए पुलिस को लाठी भी फटकारनी पड़ी। इससे मेले में भगदड़ मच गई। वहीं, मेला आयोजकों का कहना है क‍ि कभी-कभी सीलन की वजह से ऐसा हो जाता है। सुरक्षा के लिहाज से रावण के पुतले को फायर ब्रिगेड से गिरवाकर बुझवा दिया गया है। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो