script

‘योगीराज में मंत्री पी रहे हैं देसी ठर्रा और बड़े अधिकारी अंग्रेजी शराब के नशे में मदहोश’, देखें वीडियो-

locationमुरादाबादPublished: Oct 08, 2018 10:31:00 am

Submitted by:

lokesh verma

आजम खान ने खोली योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री और अधिकारियों की पोल

cm yogi adityanath

‘योगीराज में मंत्री पी रहे हैं देसी ठर्रा और बड़े अधिकारी अंग्रेजी शराब के नशे में मदहोश’, देखें वीडियो-

रामपुर. अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले सपा के कद्दावर नेता आजम खान एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्यमंत्री बलदेव औलख का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि योगी सरकार के मंत्री बिलासपुर की ठर्रा पी रहें हैं। जबकि जिले के बड़े अफसर ब्लैक लेबल की अंग्रेजी शराब के नशे में मदहोश रहते हैं। ये आरोप लगाते हुए आजम ने कहा कि जब ये लोग ही नशे में चूर रहेंगे तो लोगों को न्याय कौन देगा? आजम खान यहीं नहीं रुके उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि योगी जी को सोचना चाहिए कि उन्हें प्रदेश में रामराज लाना था, लेकिन जिस तरह सूबे की कानून व्यव्स्था बेपटरी है उससे कैसे रामराज आएगा।
आज बहती नदी में उतरने जा रहे आजम खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी ये चेतावनी

दरअसल, सपा नेता आजम खान रविवार को लालपुर डेम पर पुल बनाने की मांग को लेकर एक प्रेसवार्ता कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सोमवार को कोसी नदी के बहते पानी में उतरकर मानव श्रंखला बनाकर प्रदर्शन करने का ऐलान किया। आजम खान ने कहा है कि सपा सरकार ने लालपुर डैम पर पुल निर्माण का कार्य शुरू किया था, लेकिन सूबे में योगी आदित्यनाथ की सरकार आते ही इस निर्माण कार्य को रोक दिया गया। उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि सोमवार को सपा कार्यकर्ता हमारे साथ इस पुल के निर्माण के लिए प्रदर्शन करेंगे। इस प्रदर्शन से किसी को कोई दिक्कत नहीं होगी। अगर प्रदर्शन के दौरान कोई अप्रिय घटना घटी तो उसके लिए शासन और प्रशासन जिम्मेदार होगा।
सपा में बगावत: चुनाव से पहले अखिलेश यादव को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल होगा ये सपा सांसद

राजयमंत्री बलदेव ओलख ने दी सफाई

वहीं इस मामले में राज्यमंत्री बलदेव औलख ने सफाई देते हुए कहा कि सपा नेता आजम खान झूठ बोल रहे हैं। उनकी सरकार में कोई काम नहीं रोका जाएगा। सभी कार्य जो अधूरे हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा। सरकार लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जहां तक लालपुर डैम के पुल का सवाल है तो जल्द ही पुल का निर्माण कार्य शुरू होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो