script

पैसे मांगने पर 62 साल के बुजुर्ग ने तीसरी बेगम के साथ किया कुछ ऐसा, अब जाना पड़ा थाने

locationमुरादाबादPublished: Sep 21, 2018 05:39:37 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

थाने पहुंचकर बेगम को मनाकर सुलझा लिया मामला

DEMO PIC

पैसे मांगने पर 62 साल के बुजुर्ग ने तीसरी बेगम के साथ किया कुछ ऐसा, अब जाना पड़ा थाने

अमरोहा।नाती-पोतों के साथ खेलने वाले करीब 62 साल के बुजुर्ग से जब बेगम ने यह छोटी सी मांग रखी।तब बुजुर्ग ने पहले तो अपनी बेगम को जमकर लताड़ा।लेकिन उसके अपनी बात पर खड़े रहने पर बुजुर्ग ने तीसरी बेगम को तीन तलाक दे दिया।तलाक को लेकर सौतेले भार्इ- बहनों में भी जमकर लड़ार्इ हुर्इ।वहीं इस पर नाराज बेगम थाने जा पहुंची।इससे पहले की बेगम कुछ कहती बुजुर्ग अपनी बात से पलट गया।जिसके बाद उसकी बेगम ने पुलिस को यह शिकायत दी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-पीएनबी बैंक में लूट का प्रयास दो गार्डो की हत्या

यूपी के इस जिले का है मामला

दरअसल यह पूरा मामला अमरोहा के चौधरियान मोहल्ले का है।यहां रहने वाले जमील की शादी मुरादाबाद जनपद के थाना भोजपुर के गावं लालू वाला निवासी बिलकीस के साथ हुई थी।करीब 30 साल पहले दंपती के बीच विवाद हो गया था। इस पर 62 वर्षीय जमील की पत्नी बिलकीस अपने छह बच्चों को लेकर मायके चली गर्इ थी। इस पर पति जमील ने छोटी बेगम नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली थी। इस पर छोटी बेगम से भी जमील के पांच बच्चे हो गये। वहीं छह साल पहले ही जमील की दूसरी पत्नी छोटी बेगम की मौत हो गर्इ। इस पर जमील बिलगिस के साथ रहने लगा।

बेगम ने बुजुर्ग पति से की थी यह मांग

बिलकीस व छोटी बेगम के दो-दो बच्चों की शादी हो चुकी है।अब बीते 15 दिन से बिलकीस अपनी तीन बेटियों की शादी व घर के खर्च के लिए पति पर रुपये देने का दबाव बना रही थी।बुधवार को दोनों के बीच विवाद हुआ था।बात इतनी बढ़ी कि जमील ने बिलकीस को तीन तलाक दे दिया।हालांकि बाद में इस को लेकर बच्चों में मारपीट हो गर्इ।वहीं बुजुर्ग के थाने पहुंच ने पर तलाक देने की बात से इनकार करने पर पत्नी ने मारपीट की शिकायत दी।कोतवाली प्रभारी ऋषिराम कठेरयिा ने बताया कि मारपीट की शिकायत मिली थी। इसमें समझौते के बाद दोनों ही वापस लौट गये।

ट्रेंडिंग वीडियो