scriptमशहूर ब्रांडों के कवर में घटिया उत्पाद भरने का रैकेट पकडा गया | fake product seller gang caught from Mansa In punjab | Patrika News

मशहूर ब्रांडों के कवर में घटिया उत्पाद भरने का रैकेट पकडा गया

locationमोहालीPublished: Sep 22, 2018 09:13:54 pm

Submitted by:

Prateek

काफी दिन पहले से इस मकान पर नजर रखी जा रही थी…

(चंडीगढ): मशहुर ब्रांडों के कवर में घटिया उत्पाद भरने का रैकेट पंजाब के मानसा में पकडा गया है। पंजाब के खाद्य सुरक्षा व औषधि प्रशासन आयुक्त केएस पन्नू ने यह जानकारी दी। पन्नू ने बताया कि खाद्य सुरक्षा की टीम ने पुलिस अधिकारियों के साथ मानसा के एक मकान पर शुक्रवार मध्यरात्रि छापा डालकर यह रैकेट पकडा। काफी दिन पहले से इस मकान पर नजर रखी जा रही थी।


छापे में अभियुक्तों को वेरका,अमूल और मिल्क फूड घी ब्रांड के कवर में घटिया उत्पादों को भरते हुए पकडा गया। टाटा साल्ट,गुड डे साल्ट और टाइड डिटजेंन्ट ब्रांड के कवर में भी इसी तरह घटिया उत्पाद भरे जा रहे थे। अभियुक्त वनस्पति वासा मिश्रण से देशी घी बना रहे थे। पांच ब्रांड के वनस्पति और सस्ते देशी घी के मिश्रण से देशी घी बनाकर मशहूर ब्रांड के कवर में पैक किया जा रहा था। मिश्रण तैयार करने के लिए एक सिलिण्डर चूल्हा रखा गया था। टाटा टी गोल्ड के पैकेट में भरी हल्की चाय की पत्ती के सात सौ पैकेट भी बरामद किए गए। यह सारा सामान जब्त कर एफआईआर दर्ज की गई है। इसी तरह संगरूर में राइस ब्रान आॅयल शुद्ध सरसों तेल के रूप में पैक किया पकडा गया था।

 

जेल से फरार हुआ बलात्कार का आरोपी

इधर पडोसी राज्य हरियाणा के गुरूग्राम से सनसनीखेज मामला सामने आया है। बलात्कार मामले का एक अभियुक्त हरियाणा की गुरूग्राम स्थित भोंडसी जेल से फरार हो गया है। अभियुक्त अमित कुमार पिछले 15 सितम्बर से न्यायिक हिरासत में था। जेल में कचरा भरने गई ट्रॉली में छिपकर अमित कुमार फरार होने में सफल रहा । अभियुक्त शुक्रवार दोपहर बाद फरार हो गया था लेकिन शाम को जब कैदियों की गिनती हुई तब पता चला । बाद में सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि अभियुक्त कचरा भरने गई ट्रॉली में छिपकर निकल गया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो